Move to Jagran APP

Ghaziabad: मैक्स अस्पताल में इलाज कराने आई उज्बेकिस्तान की महिला ने किया सुसाइड, बाथरूम में इस हालत में मिला शव

साहिबाबाद के कौशांबी थाना इलाके में वैशाली सेक्टर में मौजूद मैक्स अस्पताल में इलाज कराने आई उज्बेकिस्तान की 45 साल की महिला ने आज सुसाइड करके आत्म हत्या कर ली। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। फिलहाल आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Tue, 11 Jun 2024 04:52 PM (IST)
Ghaziabad: मैक्स अस्पताल में इलाज कराने आई उज्बेकिस्तान की महिला ने किया सुसाइड, बाथरूम में इस हालत में मिला शव
मैक्स अस्पताल में इलाज कराने आई उज्बेकिस्तान की महिला ने किया सुसाइड। फाइल फोटो

प्रभात पांडे, साहिबाबाद। (Ghaziabad Crime Hindi News) कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर एक स्थित मैक्स अस्पताल में इलाज कराने आई उज्बेगिस्तान की 45 वर्षीय महिला ने मंगलवार को बाथरूम में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

25 मई को जुल्फिया का हुआ था लिवर ट्रांसप्लांट

जानकारी के मुताबिक उज्बेगिस्तान की 45 वर्षीय जुल्फिया लिवर ट्रांसप्लांट कराने के लिए भारत आई थीं। 25 मई को जुल्फिया का लिवर ट्रांसप्लांट हो गया। वह पति खैरुला के साथ यहीं अस्पताल में थीं। मंगलवार दोपहर को जुल्फिया बाथरूम गईं। काफी देर होने के बाद भी जब वह बाहर नहीं आईं तो खैरुला ने सुरक्षा गार्ड और हाउस कीपिंग स्टाफ को इसकी जानकारी दी।

पुलिस को बाथरूम का दरवाजा अंदर से मिला बंद

सूचना कौशांबी थाना पुलिस (Ghaziabad Police) को दी गई। कौशांबी थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा खुलवाया गया तो देखा कि टॉवल वाले हैंगर के सहारे हिजाब से जुल्फिया का शव लटका हुआ था। पुलिस के उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई।

फॉरेंसिक टीम को साक्ष्य एकत्र करने के लिए मौके पर बुलाया गया। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। आत्महत्या के कारण की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Sahibabad Crime: इंदिरापुरम में 14वीं मंजिल से कूदी वृद्धा, मौके पर मौत; जांच करने पहुंची फॉरेंसिक टीम