Move to Jagran APP

Ghaziabad: मासूम सवाल फिल्म के निर्देशक के खिलाफ गाजियाबाद में रिपोर्ट दर्ज, धार्मिक भावना भड़काने का आरोप

मासूम सवाल फिल्म (Masoom Sawal Film) के पोस्टर में सैनिटरी पैड पर भगवान श्रीकृष्ण की तस्वीर छपी होने पर साहिबाबाद में फिल्म के निर्देशक व अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। हिंदू राष्ट्र नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित राठौर की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

By GeetarjunEdited By: Published: Sun, 07 Aug 2022 05:33 PM (IST)Updated: Sun, 07 Aug 2022 05:33 PM (IST)
मासूम सवाल फिल्म के निर्देशक के खिलाफ गाजियाबाद में रिपोर्ट दर्ज, धार्मिक भावना भड़काने का आरोप

गाजियाबाद [अवनीश मिश्र] मासूम सवाल फिल्म (Masoom Sawal Film) के पोस्टर में सैनिटरी पैड पर भगवान श्रीकृष्ण की तस्वीर छपी होने पर साहिबाबाद में फिल्म के निर्देशक व अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। हिंदू राष्ट्र नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित राठौर की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

अमित राठौर का आरोप है कि फिल्म के पोस्टर में सैनिटरी पैड में भगवान श्रीकृष्ण की तस्वीर छपी है। इससे हिंदुओं की भावना आहत हुई है। फिल्म के निर्देशक ने हिंदुओं की धार्मिक भावना को भड़काने के लिए ऐसा किया है। इससे देश में सांप्रदायिक तनाव फैल सकता है।

ये भी पढ़ें- Hapur: गंगा ने दिखाया रौद्र रूप, खतरे के निशान के पास पहुंचा जलस्तर; गांव में पानी घुसने से कई परिवारों पर संकट

जांच के बाद होगी कार्रवाई

उन्होंने इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी. को शिकायत दी। उसके आधार पर साहिबाबाद कोतवाली में फिल्म के निर्देशक संतोष उपाध्याय, नक्षत्र 27 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर और फिल्म निर्माण से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Hapur: रक्तदान कर नकुल राज बचा रहे लोगों की जिंदगी, अब तक चार को दे चुके हैं जीवनदान

डाक्यूमेंट्री काली को लेकर दर्ज हुई थी रिपोर्ट

साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा ने डाक्यूमेंट्री काली को लेकर जुलाई को फिल्ममेकर लीना मणिमेकलाई के खिलाफ इंदिरापुरम कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उनका कहना था कि फिल्ममेकर लीना मणिमेकलाई ने डाक्यूमेंट्री काली का पोस्टर व ट्रेलर में मां काली बनी अभिनेत्री को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है।

इससे उन्हें व्यक्तिगत बहुत पीड़ा हुई है। हिंदू धर्म की आस्था को ठेस पहुंचा है। लीना मणिमेकलाई द्वारा देश में धार्मिक उन्माद व नफरत फैलाने की साजिश की गई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.