Move to Jagran APP

Dacoity in Ghaziabad: पुलिस की वर्दी में आए बदमाशों ने बच्चों की गर्दन पर चाकू रख डकैती डाली, ले गए 1 kg सोना

Dacoity in Ghaziabad बदमाश करीब पांच लाख रुपये और एक किलो सोना समेत लाखों का माल ले गए। सूचना पर सीओ मोदीनगर सुनील सिंह और एसएचओ जयकरण सिंह डाग व फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन की।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2020 12:57 PM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 01:05 PM (IST)
Dacoity in Ghaziabad: पुलिस की वर्दी में आए बदमाशों ने बच्चों की गर्दन पर चाकू रख डकैती डाली, ले गए 1 kg सोना
बदमाश करीब पांच लाख रुपये और एक किलो सोना समेत लाखों का माल ले गए

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। Dacoity in Ghaziabad: पुलिस की वर्दी में आए हथियारों से लैस बदमाशों ने कारोबारी के बच्चों की गर्दन पर चाकू रख लाखों की डकैती डाली। घटना मोदीनगर के गुरुद्वारा रोड पर शुक्रवार तड़के तीन बजे की है। नौ दिन पहले अवंतिका में तड़के करीब तीन बजे दीवार फांदकर डिपार्टमेंटल स्टोर संचालक सुरेश मित्तल के घर डाली गई डकैदी में पुलिस अभी तक एक भी सुराग नहीं ढूंढ़ पाई और शुक्रवार को बदमाशों ने एक और बड़ी डकैती को अंजाम दे डाला। बदमाश करीब पांच लाख रुपये और एक किलो सोना समेत लाखों का माल ले गए। सूचना पर सीओ मोदीनगर सुनील सिंह और एसएचओ जयकरण सिंह डाग व फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन की।

loksabha election banner

तुम्हारे घर में कैश है

गुरुद्वारा रोड निवासी समीर सिद्दीकी धर्मकांटा बनाने व लगाने का काम करते हैं। मोदीनगर में ही ग्लोबल वेइंग साल्युशंस नाम से उनकी फर्म है। समीर के परिवार में पत्नी इरम, मां संजीदा, दो साल का बेटा और तीन साल की बेटी है। संजीदा ने बताया कि शुक्रवार तड़के तीन बजे डोर बेल बजी। आहट होने पर उठीं और पूछा कि कौन है। जवाब मिला कि हम पुलिसवाले हैं। तुम्हारे भतीजे शादाब ने मोदीनगर में एटीएम में चोरी की है। उसका कैश तुम्हारे घर में रखा है। बाहर खड़े बदमाशों ने बार-बार जोर देकर कहा तो उन्होंने गेट खोल दिया। दो वर्दीधारी समेत तीन घर में दाखिल हुए और तीन घर के बाहर ही रुक गए।

बच्चों की गर्दन पर रखा चाकू

बदमाश सीधे समीर के कमरे में घुसे और एटीएम के पैसे की बात दोहराई तो समीर बोले कि घर में चेकिंग कर लो। सभी अलमारी आदि खंगालकर बदमाशों ने सभी गहने और रुपये निकाले, तब समीर को शक हुआ। विरोध पर बदमाशों ने बेड पर सो रहे बेटा व बेटी की गर्दन पर चाकू रख धमकी दी कि गर्दन काट दूंगा। समीर के मुताबिक तभी सभी ने अपनी पिस्टल व तमंचे निकालकर गन प्वाइंट पर ले लिया। इसके बाद संजीदा, इरम और समीर को बंधक बना इनके गहने भी उतरवा लिए। करीब एक किलो सोना और पांच लाख रुपये लेने के बाद बदमाश परिवार को कमरे में बंद कर फरार हो गए। बाहरी गेट खुला देख पड़ोसी आए और पीड़ितों को घर से बाहर निकाला।

फिर लूट में दर्ज हुई डकैती

अवंतिका की डकैती में पुलिस ने दबाव देकर तहरीर में चार बदमाश लिखवाकर लूट का मुकदमा दर्ज किया था, जिसमें सीएम तक से शिकायत की गई। मगर पुलिस ने शुक्रवार को समीर के घर पड़ी डकैती की तहरीर में भी चार बदमाश लिखवाकर लूट का मुकदमा दर्ज किया। सीओ सुनील सिंह का कहना है कि परिवार ने 3-4 बदमाश बताए थे। तहरीर में भी यही लिखा, जिसके आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। छानबीन की जा रही है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.