Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एजेंट को लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

27 अक्टूबर को पचोखरा क्षेत्र में की थी वारदात लूटा गया मोबाइल टेबलेट बरामद दो तमंचे भी मिले।

By JagranEdited By: Updated: Sat, 31 Oct 2020 05:30 AM (IST)
Hero Image
एजेंट को लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: 27 अक्टूबर को दिनदहाड़े माइक्रो फाइनेंस कंपनी के एजेंट से हजारों रुपये, मोबाइल व टेबलेट लूटने वाले तीनों बदमाशों को गुरुवार रात पचोखरा पुलिस ने दबोच लिए। इनके पास से लूटा गया माल, दो तमंचे और बाइक बरामद हुई है।

एसपी सिटी मुकेश चन्द्र मिश्र ने बताया कि हाथरस के सादाबाद कुरसंडा निवासी राकेश कुमार टूंडला की एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी में एजेंट है। वह मंगलवार की सुबह 10.45 बजे पचोखरा क्षेत्र के गांव मरसैना से ग्राहकों से रुपये लेकर बाइक से कंपनी लौट रहा था। रास्ते में सुनसान स्थान पर बाइक पर आए तीन बदमाशों ने तमंचा दिखाकर उसे लूट लिया था। लुटेरे उसके बैग को ले गए थे।

बैग में 45 हजार 930 रुपये, मोबाइल और टेबलेट था। राकेश ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने इन तीनों को गुरुवार रात मटसेना तिराहे के पास से लूटे गए माल समेत गिरफ्तार किया। पूछताछ में लुटेरों ने अपना नाम सोनू, अंकित व मुकेश निवासी मरसैना बताया। एसपी सिटी ने बताया कि सर्विलांस टीम की मदद से इन्हें पकड़ने में मदद मिली। शुक्रवार दोपहर तीनों जेल भेज दिए गए। तीनों ने पहली बार लूट की वारदात की है।