Move to Jagran APP

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा; बस की टक्कर से परिवार के पांच लोग घायल, खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहे थे लखनऊ

Accident At Agra Lucknow Expressway फिरोजाबाद जिले में सोमवार सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसा घटित हो गया। कार में पीछे से एक तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में लखनऊ के रहने वाले पांच लोग घायल हो गए हैं। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां दो को मामूली चोट आने पर छुट्टी दे दी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Mon, 10 Jun 2024 01:02 PM (IST)
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा; बस की टक्कर से परिवार के पांच लोग घायल, खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहे थे लखनऊ
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार में पीछे से बस ने मारी टक्कर, पांच घायल

जागरण संवाददाता, फिरोजाबाद। थाना नसीरपुर क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह चार बजे पीछे से आई तेज रफ्तार बस ने कार में टक्कर मार दी। घटना में कार सवार एक ही परिवार के पांच लोग घायल हो गए। नसीरपुर थाने की पुलिस और यूपीडा टीम ने घायलों को शिकोहाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

सुबह हुआ हादसा

घटना नसीरपुर क्षेत्र में 54 किलोमीटर पर हुई। एक्सप्रेस-वे पर एक बस पंक्चर खड़ी थी। जिसे खाटूश्याम के दर्शन कर लखनऊ जा रहे कार सवार अपनी गाड़ी धीमी कर देख रहे थे, इस बीच कार में पीछे से तेज गति से आई अज्ञात बस ने टक्कर मार दी। घटना में एक ही परिवार के पांच लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः Amroha Accident: आर्टिगा और बोलेरो की आमने-सामने भीषण भिड़ंत, गजरौला के चार यूट्यूबरों की मौत

ये भी पढ़ेंः Haridwar News: धर्म परिवर्तन की सूचना पर दौड़ी पुलिस, महिलाओं ने काटा हंगामा, पुलिस ने किया शांतिभंग में चालान

ये हुए घायल

घायल 56 वर्षीय घनश्याम शुक्ला, उनकी पत्नी 50 वर्षीय साधना शुक्ला, बेटा सुमित कुमार, पुत्रवधू सुष्मिता और पौत्र शिवांश शुक्ला निवासी एलडीए कालोनी कृष्ण नगर लखनऊ को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं कार को हाइड्रा से एक्सप्रेस-वे से हटा दिया गया । इस बारे में नसीरपुर इंस्पेक्टर शेर सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर बस की तलाश की जा रही है।