Move to Jagran APP

कॉलेज के बाहर लैपटॉप लेकर खड़ा मिला UP Police Constable Exam का सॉल्वर, पुलिस ने गिरफ्तार किया तो…

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि नौ जून को बढ़पुरा थाना पुलिस को फरवरी में पंजीकृत मामले में वांछित इनामी मनोज कुमार मेहतो निवासी मधुबनी (बिहार) के बारे जानकारी मिली थी कि वह बलिया जिले के थाना नरही क्षेत्रांतर्गत भरौली कस्बा में मुख्य चौराहे पर कहीं जाने की फिराक में खड़ा है। इस पर उसको थाना नरही क्षेत्रांतर्गत कस्बा भरौली इंटर कॉलेज गेट के पास से गिरफ्तार किया गया।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Mon, 10 Jun 2024 06:32 PM (IST)
कॉलेज के बाहर लैपटॉप लेकर खड़ा मिला UP Police Constable Exam का सॉल्वर, पुलिस ने गिरफ्तार किया तो…
पकड़ा गया साल्वर गैंग का सदस्य मनोज कुमार मेहतो एसएसपी संजय कुमार वर्मा के साथ। जागरण

जागरण संवाददाता, इटावा। उत्तर प्रदेश पुलिस आरक्षी संवर्ग सीधी भर्ती परीक्षा-2023 में सॉल्वर गैंग के 15 हजार के इनामी वांछित को बढ़पुरा थाना पुलिस ने बलिया जिले से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक लैपटॉप, मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि नौ जून को बढ़पुरा थाना पुलिस को फरवरी में पंजीकृत मामले में वांछित इनामी मनोज कुमार मेहतो निवासी मधुबनी (बिहार) के बारे जानकारी मिली थी कि वह बलिया जिले के थाना नरही क्षेत्रांतर्गत भरौली कस्बा में मुख्य चौराहे पर कहीं जाने की फिराक में खड़ा है। 

इस पर उसको थाना नरही क्षेत्रांतर्गत कस्बा भरौली इंटर कॉलेज गेट के पास से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उसने बताया कि उसके पास से बरामद इसी लैपटॉप में उत्तर प्रदेश पुलिस आरक्षी संवर्ग सीधी भर्ती परीक्षा-2023 के अभ्यर्थियों के विवरण तथा पैसे का लेन-देन विवरण रखता था।

उन्होंने बताया कि 19 फरवरी को थाना बढ़पुरा पुलिस द्वारा इसी धोखाधड़ी के मुकदमे में तीन आरोपी लोकेश यादव पुत्र मनोज कुमार निवासी परसउआ थाना जसवंतनगर, राजदीप पुत्र रणवीर सिंह निवासी नगला धीर थाना सिरसागंज जनपद फिरोजाबाद एवं हरी कुमार गुप्ता पुत्र इन्दल कुमार निवासी वार्ड नंबर 13 माधौपुर जिला मधुबनी थाना लोकहा बिहार को गिरफ्तार किया गया था। 

राज नारायण प्रताप यादव उर्फ जूली पुत्र कमलेश निवासी चकरौली थाना मक्खनपुर जनपद फिरोजाबाद द्वारा 16 मई को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर चुका है चुका है। वांछित मनोज को बढ़पुरा थाना प्रभारी निरीक्षक गणेश शंकर द्विवेदी के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें: सिंगल के लिए भगवा… लेडीज के लिए पिंक कलर, यूपी के इस शहर में बनाए गए Sleeping Pod, सोने के साथ खाने का भी मजा!

यह भी पढ़ें: यूपी की वो दो सीट… जहां सभी विधानसभाओं में भाजपा का सूपड़ा साफ! अपने इलाके में भी जीत नहीं दिला पाए बड़े-बड़े सूरमा