Move to Jagran APP

UP News: भैंस चुराकर भाग रहे थे… सामने से आ गया यमराज! दो बदमाशों की मौत, 7 लोगों का बहा खून

भैंस चोरी कर रहे बदमाशों ने टोकने पर किसान को गोली मार दी और उसकी पत्नी पर ईंटों से वार किए। ग्रामीणों ने घेराबंदी की तो बदमाश साथ लाए लोडर से भागने लगे। सामने से आ रहे कंटेनर से लोडर टकरा गया। हादसे में दो बदमाशों की मृत्यु हो गई और तीन साथी गंभीर घायल हो गए। मृतक सगे भाई हैं।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Tue, 11 Jun 2024 02:36 AM (IST)
UP News: भैंस चुराकर भाग रहे थे… सामने से आ गया यमराज! दो बदमाशों की मौत, 7 लोगों का बहा खून
UP News: भैंस चुराकर भाग रहे थे… सामने से आ गया यमराज!

जागरण संवाददाता, इटावा। भैंस चोरी कर रहे बदमाशों ने टोकने पर किसान को गोली मार दी और उसकी पत्नी पर ईंटों से वार किए। ग्रामीणों ने घेराबंदी की तो बदमाश साथ लाए लोडर से भागने लगे। सामने से आ रहे कंटेनर से लोडर टकरा गया। 

हादसे में दो बदमाशों की मृत्यु हो गई और तीन साथी गंभीर घायल हो गए। मृतक सगे भाई हैं। घायल किसान, उसकी पत्नी और तीनों बदमाशों का इलाज उप्र आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई में उपचार चल रहा है। 

वारदात के बाद हादसा

सोमवार तड़के करीब तीन बजे पांच बदमाशों ने बटुऊआ गांव में घर के बाहर बंधी भैंस खोल ली और अपने लोडर में चढ़ा ली। पास में लेटे किसान रामबरन ने शोर मचा दिया तो बदमाशों ने तमंचे से उन्हें गोली मार दी। गोली किसान को छूते हुए निकल गई। 

फायरिंग की आवाज सुन पत्नी मुन्नी देवी ने शोर मचाया तो उन पर ईंटों से हमला कर दिया। इस बीच ग्रामीण वहां पहुंच गए और बदमाशों को घेर लिया। बदमाश फायरिंग करते लोडर में भैंस लेकर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के सैफई बाईपास की ओर लिंक रोड से भागने लगे। 

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर बदमाशों का पीछा किया। इसी दौरान अनियंत्रित लोडर सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गया। हादसे में लोडर चला रहे बदमाश बदरू और उसके भाई शौकत अली की मौत हो गई। दोनों कासगंज के नदरई के रहने वाले थे। इसी गांव के ही रहने वाले उनके साथी नौशाद अली, राजू, साजिद अली गंभीर घायल हो गए। 

अधिकारियों ने बताया...

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि बदमाशों के पास से तमंचा, बांका, एक फर्जी नंबर प्लेट और लोडर बरामद किया गया है। 

सैफई थाना प्रभारी बलराम मिश्रा ने बताया कि गोली लगने से घायल रामबरन ने चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ भैंस चोरी एवं गोली मारकर घायल करने का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Modi Cabinet: इधर पीएम मोदी ने लिया कैबिनेट 3.0 का ‘पहला’ फैसला, उधर सीएम योगी ने कह दी बड़ी बात

यह भी पढ़ें: Modi Cabinet 2024: यूपी से नाता रखने वाले मंत्रियों को मिला कौन-सा मंत्रालय, देखें लिस्ट वाइज फुल डिटेल