Move to Jagran APP

अखिलेश यादव जल्द विधानसभा सीट से देंगे इस्तीफा, 2027 के चुनाव को लेकर कही ये बात

UP Politics संसदीय चुनाव में शानदार प्रदर्शन से उत्साहित सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी का अगला लक्ष्य 2027 में उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का है। पार्टी अभी से ही इसकी तैयारी शुरू कर रही है। सपा के कार्यकर्ता जोर-शोर से इसमें जुट जाएं। सपा मुखिया कन्नौज लोकसभा सीट से सांसद बने रहेंगे लेकिन करहल विधान सभा सीट को वे...

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Published: Tue, 11 Jun 2024 02:42 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 02:42 PM (IST)
करहल विधान सभा सीट को जल्द छोड़ेंगे अखिलेश यादव

जागरण संवाददाता, इटावा। संसदीय चुनाव में शानदार प्रदर्शन से उत्साहित सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि समाजवादी पार्टी का अगला लक्ष्य 2027 में उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का है। पार्टी अभी से ही इसकी तैयारी शुरू कर रही है। सपा के कार्यकर्ता जोर-शोर से इसमें जुट जाएं। वे मंगलवार को सैफई में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने यह भी कहा कि करहल विधान सभा सीट को वे जल्द ही छोड़ेंगे। इसके लिए वे विधान सभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा देंगे। उन्होंने कहा कि सपा के कार्यकर्ताओं ने भीषण गर्मी में पार्टी को मजबूती देने का काम किया है जिसके लिए सभी को बधाई दी गई है।

'जनता के मुद्दों को जोरदारी से उठाएगी सपा'

वर्ष 2024 का चुनाव जनता के मुद्दों की जीत का चुनाव रहा है। उन सभी मतदाताओं को बधाई जिन्होंने संविधान बचाने के मुद्दे पर अपने अपने घरों से निकलकर सपा के पक्ष में मतदान किया।

उन्होंने यह भी कहा कि जब संसद चलेगी तब वहां पर जनता के मुद्दों को सपा जोरदारी से उठाएगी। सपा अब देश की तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बन गई है।

यह भी पढ़ें- करहल विधानसभा सीट से इस्तीफा देंगे अखिलेश यादव, कन्नौज से बने रहेंगे सांसद; पढ़ें सपाई खेमे में क्या है माहौल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.