Move to Jagran APP

PM Modi Rally in Deoria: पीएम मोदी ने देवरिया में की जनसभा, बोले- वोट बैंक को खुश करने लिए संव‍िधान बदलना चाहते हैं इंडी गठबंधन

PM Modi Rally in Deoria पीएम मोदी ने देवरिया में जनसभा को संबोधित किया। उन्‍होंने मच से ही कांग्रेस और सपा पर हमला बोल दिया। उन्‍होंने कहा कि सपा-कांग्रेस वाले अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए बाबासाहेब के संविधान को बदलना चाहते हैं। पूर्वांचल की जनता इस साजिश को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। इस बार चुनाव में भाजपा को फ‍िर वोट कर इनके मनसूबों पर पानी फेर देगी।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Published: Sun, 26 May 2024 03:10 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 03:47 PM (IST)
देवरिया में जनसभा करते पीएम नरेंद्र मोदी।

डिजिटल डेस्‍क, जागरण, गोरखपुर। पीएम मोदी ने देवरिया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा-कांग्रेस वाले अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए बाबासाहेब के संविधान को बदलना चाहते हैं। पूर्वांचल की जनता इस साजिश को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।

बता दें कि पीएम मोदी ने देवरिया लोकसभा प्रत्‍याशी शशांक मणि त्रिपाठी और बांसगांव लोकसभा प्रत्‍याशी कमलेश पासवान के पक्ष में मतदान करने की अपील की। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपका उत्साह एक बात कह रहा है कि फिर एक बार मोदी की सरकार और फिर एक बार 400 पार। 4 जून भारत का भविष्य तय करनी जा रही है...4 जून को देश एक नई उड़ान के लिए पंख फैलाएगा।

कहा कि छठे चरण के मतदान ने इंडी गठबंधन के छक्के छुड़ा दिए हैं, अब सातवें चरण में इंडी वालों पर पूर्वांचल का प्रहार होगा और पूर्वांचल का प्रहार जिस पर हुआ, वो मैदान से बाहर जाकर गिरता है।

इसे भी पढ़ें-पूर्वांचल की इन सीटों पर भाजपा का सिरदर्द बढ़ा रही यह महिला कांग्रेस नेता, एक झटके में मतदाताओं को कर लेती हैं अपनी ओर

प्रधानमंत्री ने कहा कि वो दिन दूर नहीं जब यूपी में भी ब्रह्मोस मिसाइल बना करेगी और ब्रह्मोस​ मिसाइल ऐसी है, जिसका खौफ दूर-दूर तक है। दुनिया के कई देशों में ब्रह्मोस मिसाइल की मांग रही है, लेकिन कांग्रेस ने उनके सामने भी रोड़े अटकाए।

कहा कि कुछ ताकतें ऐसी भी हैं जिन्हें भारत की प्रगति से पेट में दर्द होने लगता है। ये लोग (INDIA गठबंधन) 4 जून को लेकर अलग ही सपने देख रहे हैं....सपा-कांग्रेस वाले वोट जिहाद की अपील कर रहे हैं। इनका मुद्दा देश का विकास नहीं है। ये तो भारत को कई दशक पीछे लेकर जाने चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें-बस्ती मंडल में 84 हजार अधिक मतदाताओं ने डाले वोट, इस सीट पर है कांटे का मुकाबला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी का वो जंगलराज जिसमें बहन-बेटियों का घर से निकलना मुश्किल था... सरकार की जमीन पर भी माफियाओं ने महल बना ली थीं। लेकिन जब से योगी आदित्यनाथ आए हैं, माहौल ही बदल गया, मौसम भी बदल गया। हमारे योगी जी तो अच्छे-अच्छों की गर्मी उतारने में एक्सपर्ट हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.