Move to Jagran APP

Bulandshahr News: मस्जिद में नमाज पढ़ रहा युवक, तभी आए हमलावरों ने कर दिए छुरे से ताबड़तोड़ वार, एक दिन पहले हुई थी कहासुनी

Bulandshahr Crime News In Hindi Today मस्जिद में नमाज पढ़ते युवक पर छुरा से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। सुहेब बाहर निकला तो दो युवकों ने उस पर उस्तरे व कैंची से हमला किया। घटना को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए। इस दौरान मस्जिद में नमाज पढ़ रहे लोगों में हड़कंप मच गया और घटना की सूचना पर मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए ।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Mon, 25 Mar 2024 08:34 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2024 08:34 PM (IST)
Bulandshahr News: मस्जिद में नमाज पढ़ते युवक पर छुरा से हमला कर किया लहूलुहान, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। औरंगाबाद थाना क्षेत्र के गांव इलना में रविवार की रात पड़ोस के ही एक युवक ने मस्जिद में घुसकर नमाज पढ़ते हुए युवक पर छुरा से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। घायल युवक को जिला अस्पताल से मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने पीड़ित पक्ष द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर आरोपित युवक समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

नमाज के लिए आया था मस्जिद में

अहार थाना क्षेत्र के गांव लछोई चरौरा निवासी सुहेब पुत्र अयूब खां औरंगाबाद थाना क्षेत्र के गांव इलना में अपने मामू इलियास के पास रहकर एक मेडिकल स्टोर पर कार्य करता था। वह रोजमर्रा की तरह रविवार की रात लगभग आठ बजे मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए गया था। इस दौरान ही मस्जिद की पास ही रहने वाला मुस्लिम समुदाय के एक युवक अमन पुत्र आस मोहम्मद मस्जिद में घुस गया और सुहेब के पेट और गर्दन पर छुरा से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया।

बताया गया है कि एक दिन पहले शनिवार को मस्जिद में नमाज पढ़ने को लेकर दोनों युवकों के बीच कहासुनी हो गई थी। इसी कहासुनी के चलते आरोपितों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

Read Also: Road Accident: कार-बोलेरो की आमने-सामने भीषण भिड़ंत में दंपती सहित तीन की मौत, गमी से लौट रहा था परिवार, 13 लोग घायल

ग्राम प्रधान ने दी पुलिस को जानकारी

ग्राम प्रधान योगेंद्र सिंह ने औरंगाबाद थाना पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी विनोद यादव ने भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर लोगों की भीड़ को खदेड़ दिया। घायल युवक को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन चिकित्सकों ने युवक की हालत गंभीर देख मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

Read Also: Agra News: होली के हुडदंग में पथराव कर युवक की हत्या से फैली सनसनी, सगे भाइयाें पर एक दर्जन युवकों ने बोला हमला

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित पक्ष द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर आरोपित अमन के अलावा उसके भाई बाबी, समीर पुत्र अमरदीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.