Move to Jagran APP

अखिलेश यादव की बिजनौर में चुनावी सभा; कहा- 'पहले चरण में भाजपा की..., दिल्ली की सुरक्षा उन्हें ही मिलती है जो बीजेपी में मिल जाते हैं'

Lok Sabha Election Akhilesh Yadav Pubilc Meeting पहले चरण में उत्तर प्रदेश में नहीं होगी भाजपा की बोहनी। अखिलेश यादव ने जयन्त चौधरी का नाम लिए बिना कहा कि कहा भाजपा ने उनके गठबंधन के साथियों को डराकर और लालच देकर अपने साथ मिला लिया है। कहा कि राज्यसभा के चुनाव में भी उनके विधायकों को अपने साथ मिला लिया। अब उन्हें दिल्ली से सिक्योरिटी दी जा रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Sat, 13 Apr 2024 04:10 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2024 07:14 PM (IST)
Bijnor News; अखिलेश यादव ने चुनावी सभा को किया संबोधित।

संवाददाता जागरण, बिजनौर। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि 400 सीट जीतने का दावा करने वाले भाजपा अपनी हार से घबराकर मुख्यमंत्रियों को जेल भेज रहे हैं।

loksabha election banner

भाजपा को अरबों रुपये का चंदा देने वाली कंपनी ने आम आदमी पार्टी को चंदा दे दिया तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल भेज दिया गया। लेकिन जनता सब देख रही है। पहले चरण में उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा की बोहनी नहीं होने देगी।

नगीना सीट पर प्रत्याशी के समर्थन में आए अखिलेश यादव

नगीना लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी मनोज कुमार के समर्थन में नहटौर में आयोजित चुनावी सभा में अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार को केंद्र में दस और उत्तर प्रदेश में सात साल हो गए हैं। लेकिन फिर भी उत्तर प्रदेश के हाथ में डिग्री लेकर बेरोजगार घूम रहे हैं और आत्महत्या कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः आगरा में पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या; रातभर लाश के पास बैठा रहा पति; सुबह थाने पहुंचा और पुलिस को बताई कत्ल की वजह

चंद्रशेखर की ओर इशारा करते हुए साधा निशाना

अखिलेश यादव ने आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर की ओर इशारा करते हुए कहा कि दिल्ली की सिक्योरिटी उन्हें ही मिलती है जो भाजपा से मिल जाते हैं। सरकार में अब तक नौ परीक्षा के पेपर लीक हुए हैं। 60 लाख नौजवानों के भविष्य पेपर लीक होने से अधर में लटका है।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सबसे ज्यादा साजिश करने वाली पार्टी है। कहा कि किसान, नौजवान और आम जनता भाजपा के राज से तंग आ गए हैं। कहा कि भाजपा को न संविधान की चिंता है और न लोकतंत्र की। भाजपा के नेताओं को केवल अपनी चिंता है।

ये भी पढ़ेंः मेरठ में तेंदुए की घर में एंट्री से हड़कंप; बरामदे में खूंखार जानवर, कमरे में कैद परिवार, रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए जुटी टीम

इंडी गठबंधन से घबराए हैं सभी

अखिलेश ने कहा कि 2022 के लोकसभा चुनाव में सपा द्वारा जीती गई कई सीटों पर भाजपा ने दबाव देकर अपना प्रत्याशी जीता लिया। कहा कि सीएए के आंदोलन के समय भी सपा ने ही जनता की लड़ाई लड़ी और सपा के नेताओं पर मुकदमे भी दर्ज हुए। कहा कि भाजपा के लोग इंडिया गठबंधन से इतना घबराए हुए हैं कि इसे वे इंडी गठबंधन कहते हैं। लेकिन अब ये नहीं होने दिया जाएगा।

अखिलेश यादव ने सभी से साइकिल के चुनाव चिन्ह पर वोट देने की अपील की। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अनिल यादव और संचालन विधायक मनोज पारस ने किया। इस दौरान विधायक स्वामी ओमवेश, तस्लीम अहमद, पूर्व सांसद यशवीर सिंह, पूर्व विधायक शेख सुलेमान, कांग्रेस जिलाध्यक्ष शेरबाज पठान, पूर्व मंत्री ओमवती देवी आदि उपस्थित रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.