Move to Jagran APP

'400-पार नहीं बल्कि 400-हार', ब‍िजनौर में अखि‍लेश बोले- पश्चिमी यूपी से हो जाएगा बीजेपी का सफाया

अखिलेश ने कहा मैंने पहले भी कहा है अब फिर कह रहा हूं कि पश्चिम (पश्चिमी यूपी) से इस बार बीजेपी का सफाया होने जा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने किसान को धोखा दिया है। उन्होंने कहा था कि किसानों की आय दोगुनी होगी लेकिन सरकार एमएसपी देने में भी विफल रही... इस बार 400-पार नहीं बल्कि 400-हार उनकी होने जा रही है।

By Agency Edited By: Vinay Saxena Published: Wed, 17 Apr 2024 04:24 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 04:24 PM (IST)
सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव।- फाइल फोटो

एएनआई, ब‍िजनौर। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को नजीबाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित क‍िया। अखिलेश ने कहा, "मैंने पहले भी कहा है, अब फिर कह रहा हूं कि पश्चिम (पश्चिमी यूपी) से इस बार बीजेपी का सफाया होने जा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने किसान को धोखा दिया है। उन्होंने कहा था कि किसानों की आय दोगुनी होगी, लेकिन सरकार एमएसपी देने में भी विफल रही... इस बार '400-पार' नहीं बल्कि 400-हार' उनकी होने जा रही है।

loksabha election banner

अखि‍लेश ने कहा, ''भाजपा भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन गई है, सारे भ्रष्टाचारी अब वहीं हैं... यह सरकार संस्थानों के साथ खेल रही है। अगर संस्थाएं कमजोर होती हैं तो लोकतंत्र भी कमजोर होता है।"

आज थम जाएगा चुनाव प्रचार

बुधवार शाम को चुनाव प्रचार थम जाएगा। तीन दिन से भाजपा, सपा और बसपा के दिग्गजों का जमावड़ा लगा रहा है। बड़े नेताओं के चुनाव प्रचार में भाजपा अन्य दलों से काफी आगे रही। बिजनौर और नगीना लोकसभा में प्रचार के लिए सभी दलों ने पूरी ताक झोंक रखी है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष, सपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री, बसपा सुप्रीमो, डिप्टी सीएम, प्रदेशाध्यक्ष समेत कई बड़े नेता आए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नजीबाबाद, चांदपुर, नगीना, नहटौर, अफजलगढ़ और बिजनौर विधानसभा में जनसभा और प्रबुद्ध सम्मेलन किया। बिजनौर में ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री आए। वहीं, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव सिर्फ नहटौर और नजीबाबाद में आए, जबकि सबसे कम बसपा सुप्रीमो मायवती ने प्रचार किया। उन्होंने सिर्फ बिजनौर लोकसभा सीट पर बिजनौर शहर में जानसभा की। भाजपा ने विधानसभा स्तर पर मंथने का प्रयास किया। कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली। समय-समय को प्रचार को धार देते रहे।

यह भी पढ़ें: 'EVM में कोई गड़बड़ न हो तो ये 180 से ज्यादा सीटें नहीं ले सकते', भाजपा के 400 पार वाले नारे पर बोलीं प्रियंका गांधी

यह भी पढ़ें: UP News: अखिलेश यादव, जयंत चौधरी और भूपेश बघेल को मिली राहत, कार्रवाई पर लगी रोक बढ़ी; जानिए क्या है मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.