Move to Jagran APP

युवती ने युवक का कॉलर पकड़ा और फिर शुरू हुआ दे दनादन...,बरेली कचहरी में पत्नी ने पति को पीटा तो बचाने नहीं आई भीड़

कचहरी परिसर में पत्नी ने पति की पिटाई के बीच भीड़ तमाशाबीन थी। पिटाई के दौरान युवक लगातार यही कह रहा था कि वो उसे जानता नहीं है। छह साल पहले युवती के खिलाफ लूट की रिपोर्ट थाने में उसने दर्ज कराई थी। देर शाम को पुलिस को तहरीर दी गई। जिसके बाद पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

By Rajnesh Saxena Edited By: Abhishek Saxena Published: Tue, 11 Jun 2024 09:46 AM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 09:46 AM (IST)
कचहरी परिसर में पत्नी ने पति को पीटा। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, बरेली। कचहरी परिसर में सोमवार को पत्नी ने पति को जमकर लात घूंसों से पीटा। वहां मौजूद भीड़ ने बचाने का प्रयास तक नहीं किया। पुलिस भी वहां पर खड़ी तमाशा देख रही थी। मामले में पुरुष की ओर से कोतवाली में शिकायती पत्र दिया गया है।

प्रसारित वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि महिला ने पुरुष का कालर पकड़ा हुआ है। वह उसे सिर्फ लात-घूंसों से मार रही है। साथ ही कालर पकड़कर खींच भी रही है। पुरुष बार-बार एक ही शब्द कह रहा है कि वह उस लड़की को नहीं जानता। छह साल पहले उनके घर से गई थी। इसके बाद उसके विरुद्ध लूट की प्राथमिकी पंजीकृत करा दी। तब से अब तक वह फरार चल रही थी।

छह साल ने नहीं देखा...

उधर, दूसरी ओर महिला कहती है कि वह उसकी पत्नी हैं। इस बात फिर दोनों में विवाद हुआ पति कहता है कि कैसी पत्नी? छह साल से देखा तक नहीं पत्नी कैसी? दोनों में हाथापाई की लोग वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने भी बचाने का प्रयास नहीं किया। पुलिस भी वहां खड़ी सिर्फ तमाशा देख रही थी।

ये भी पढ़ेंः Taj Mahal: 'बंद कर दो ताजमहल जब इंतजाम नहीं', कुत्ते के काटने पर नहीं मिली एंटी रेबीज वैक्सीन तो गुस्साए टूरिस्ट

ये भी पढ़ेंः Iqra Hasan: मुश्किल में फंसे कैराना की सांसद इकरा हसन के समर्थक, पुलिस के सामने किया था ऐसा काम कि अब भागने पर...

पुलिस को दिया शिकायती पत्र

देर शाम कोतवाली में पुरुष की ओर से एक शिकायती पत्र दिया गया। जिसमें उसने अपना नाम पियूष मिश्रा बताया। कहा कि जब वह कचहरी जा रहा था। उसी दौरान शैली शंखधार नाम की महिला ने उन्हें मारना पीटना शुरू कर दिया। कोतवाली इंस्पेक्टर कहा कहना हैं कि, मामले में शिकायती पत्र के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.