बरेली, जागरण संवाददाता : बदायूं में चूहे को डुबोकर मारने का मामला शांत नहीं हुआ था कि अब बरेली में एक कुत्ते की हत्‍या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है क‍ि कुत्‍ते को ट्रैक्‍टर से कुचलकर मारा गया है। पशु प्रेमी धीरज पाठक ने मामले की सुभाष नगर थाने में प्राथमिकी लिखवाई है।

फोन पर कहा- डॉक्‍टर साहब मेरी मां बहुत बीमार है घर आ जाइए, घर पहुंचे तो युवती ने की अश्‍लील हरकत

चौबारी के पास सड़क पर कुत्ते ठंड से बचने के लिए कभी आग की राख तो कभी आसपास पड़े कपड़ों में लिपटे रहते हैं। कुछ लोग बिना सोचे समझे इन बेजुबानों को चंद मिनटों में ही मृत्यु के घाट उतार देते हैं। ऐसा ही एक मामला रविवार को सामने आया। पशु प्रेमी धीरज पाठक ने पुलिस को बताया कि वह जब चौबारी गए तो वहां के लोगों ने बताया कि सुबह छह बजे एक कुत्ता सड़क किनारे सो रहा था। पड़ोस के लोग उसे खाना भी देते थे। जो भी रास्ते से निकलता उसे कुछ न कुछ डाल ही देता था।

मगर सुबह करीब छह बजे रामगंगा की ओर से खनन कर ले जा रहे ट्रैक्टर ट्राली चालक ने जानबूझकर कुत्ते के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। वह चिल्लाया, मगर ट्रैक्टर का पिछला पहिया भी उसके ऊपर से उतार दिया। कुत्ते की मौके पर कुत्ते की मृत्यु हो गई। स्थानीय लोगों ने जब तक चालक को पकड़ना चाहा तब तक वह वहां से फरार हो गया। उन्होंने सुभाष नगर थाने में पशु क्रूरता अधिनियम के तहत प्राथमिकी लिखवाई है।

यह भी पढ़ें-  Bareilly: बिल्ली ने किया मुर्गे का शिकार, फिर दो पक्षों के बीच छिड़े युद्ध में जमकर चले लाठी-डंडे

Edited By: Mohammed Ammar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट