बरेली, जागरण संवाददाता : एक युवती ने डॉक्‍टर को फोन करके कहा क‍ि डॉक्‍टर साहब मेरी मां बहुत बीमार है आप उन्‍हें देखने घर आ जाइए। डॉक्‍टर जब घर पहुंचे तो युवती ने उनके साथ अश्‍लील हरकत की और अपने साथ‍ियों की मदद से लूटपाट कर डाली। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने युवती समेत चार के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी है।

Aligarh: दिल्‍ली से गांव की शादी में पहुंचे कई लड़के, दुष्‍कर्म के इरादे से लड़की को उठा ले गए खेत में

डाक्टर ने पुलिस को बताया कि उनके मोबाइल नंबर पर बीते एक माह पहले युवती का फोन आया। उसने कहा कि उसने नर्सिंग की पढ़ाई की है और नौकरी चाहती है। उन्होंने उसे क्लीनिक आने के लिए कहा। शाम को वह एक अन्य युवती के साथ क्लीनिक आई। दो दिन बाद उसका फोन आया कि उसकी मां की तबियत खराब है। उन्हें देखने के लिए हार्टमैन पुल पर बुलाया और वहां से कर्मचारी नगर स्थित दोस्त का मकान बताकर ले गई।

पहले से मौजूद थे दो युवक

जब वह घर में पहुंचे तो वह उन्हें एक कमरे में ले गई, जहां कोई नहीं था। जब बाहर आने लगे तो युवती ने उनके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। कुछ ही देर में कमरे में एक महिला समेत दो अन्य युवक भी आ गए। विरोध पर अभद्रता की। जान से मारने की धमकी देने लगे। पर्स छीनकर एटीएम कार्ड लेकर 50 हजार रुपये निकलवा लिए। एक कागज पर यह लिखवा लिया कि उसने एक लाख उधार लिए थे। 50 हजार दे दिए और बाकी दो दिन बाद देगा। डाक्टर ने सुभाष नगर थाने में युवती समेत चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखवाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

हार्ट अटैक से दरोगा की मौत, दो महीने पहले हवलदार से प्रमोशन पाकर बने थे दरोगा

Edited By: Mohammed Ammar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट