Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उप मुख्यमंत्री डाॅ. दिनेश शर्मा से बरेली के मोबाइल व्यापारियों ने कहा, ऑनलाइन कंपनियां खत्म कर रहींं बाजार

व्यापारियों ने उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा के साथ वर्चुअल बैठक में आनलाइन कंपनियों द्वारा लॉकडाउन पीरियड में गैर जरूरी वस्तुओं की डिलीवरी को रोकने की मांग की। मोबाइल दुकानदारों ने कहा कि वर्क फ्राम होम के कल्चर में उनके उत्पाद की आवश्यकता भी लोगों को है।

By Samanvay PandeyEdited By: Updated: Thu, 20 May 2021 07:30 AM (IST)
Hero Image
मोबाइल व्यापारियों ने उप्र के उपमुख्यमंत्री डाॅ. दिनेश शर्मा से जूम मीटिग की।

बरेली, जेएनएन। व्यापारियों ने उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा के साथ वर्चुअल बैठक में आनलाइन कंपनियों द्वारा लॉकडाउन पीरियड में गैर जरूरी वस्तुओं की डिलीवरी को रोकने की मांग की। मोबाइल दुकानदारों ने कहा कि वर्क फ्राम होम के कल्चर में उनके उत्पाद की आवश्यकता भी लोगों को है। इसलिए कुछ घंटे दुकानें खोलने की अनुमति दी जाए।

व्यापारी नीरज जौहर ने कहा कि जब प्रदेश का व्यापारी अपनी दुकानें बंद करके किराया, बिजली, सैैलरी व सभी तरह के टैक्स दे रहा है। ऐसी स्थितिमें विदेशी कंपनियांं खुदरा बाजार को खत्म करने का काम कर रही हैंं। बाजार खुलने के बाद मांग कम रह जाएगी। बैठक में उपमुख्य मंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने मोबाइल रिटेलर्स की समस्याओं को बहुत ही गंभीरता से सुना। कहा कि वह मुख्यमंत्री के सामने इस विषय को रखेंगे। आल इंडिया मोबाइल एसोसिएशन के उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष नीरज जौहर, सचिव अमित अग्रवाल, उपाध्यक्ष रतन मेघानी, चेयरमैन कैलाश, राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंदर खुराना, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विभूति प्रसाद, उपाध्यक्ष भावेश सोलंकी, बरेली से अनुज अग्रवाल, संजय गुप्ता, राजीव अग्रवाल और संदीप मेहरा और प्रदेश के सभी जिलाध्यक्षों और मोबाइल डीलर्स की मीटिंग में 350 लोग उपस्थित रहे।