Move to Jagran APP

ठंड के मौसम में पति ने जताई चाय पीने की इच्छा तो पत्नी ने आंख में घोंप दी कैंची

बड़ौली रोड के रहने वाले युवक ने बताया कि उसका पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। उसने पत्नी से चाय बनाने के लिए कहा तो वह गुस्से में कमरे के अंदर चली गई और गाली-गलौज करते हुए उसकी दायीं आंख में कैंची घोंप दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसकी जानकारी पुलिस को दी लेकिन पत्नी पुलिस के आने से पहले ही घर से चली गई।

By Rajeev Kumar Edited By: Nitesh Srivastava Published: Thu, 28 Dec 2023 04:56 PM (IST)Updated: Thu, 28 Dec 2023 04:56 PM (IST)
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। जागरण

जागरण संवाददाता, बड़ौत। युवक ने चाय बनाने के लिए कहा तो पत्नी ने उसकी आंख में कैंची घाेंप दी। घटना के बाद पत्नी घर से चली गई और उसने अपने जेठ-जेठानी के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है।

loksabha election banner

बड़ौली रोड के रहने वाले युवक ने बताया कि उसका पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। उसने पत्नी से चाय बनाने के लिए कहा तो वह गुस्से में कमरे के अंदर चली गई और गाली-गलौज करते हुए उसकी दायीं आंख में कैंची घोंप दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया।

इसकी जानकारी उसने पुलिस को दी, लेकिन पत्नी पुलिस के आने से पहले ही घर से चली गई। युवक ने बताया कि पत्नी आए दिन घर में किसी न किसी बात को लेकर स्वजन और उससे झगड़ा करती रहती है। उधर, युवक की पत्नी ने कोतवाली में तहरीर दी है, जिसमें जेठ व जेठानी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

इंस्पेक्टर संजय कुमार शर्मा ने बताया कि पति-पत्नी के बीच मारपीट की जानकारी नहीं है। युवक की पत्नी ने अपने जेठ व जेठानी के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी है। इस प्रकरण की जांच कराने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी और उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.