Move to Jagran APP

Baghpat: सुलह कराना महिला प्रधान को पड़ गया भारी, एक पक्ष ने नीचे गिराकर पीटा, मुंह पर थूका

आरोप है कि इसी दौरान महिला के मायके पक्ष के पांच-छह लोगों ने गाली-गलौज करते हुए उन्हें जमीन पर गिरा दिया। लात-घूंसों से पिटाई कर दी। उनकी गर्दन को पैरों से रौंदकर जान से मारने का प्रयास किया।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarPublished: Mon, 05 Dec 2022 03:20 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 03:20 PM (IST)
Bagpat: सुलह कराना महिला प्रधान को पड़ गया भारी, एक पक्ष ने नीचे गिराकर पीटा, मुंह पर थूका

बागपत, जागरण संवाददाता : गांव में एक परिवार के झगड़े में बीच-बचाव करना महिला प्रधान को भारी पड़ गया। कुछ लोगों ने मारपीट कर उन्हें जमीन पर गिरा दिया और पैरों से रौंदते हुए उनके ऊपर थूक भी दिया। ग्राम प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फखरपुर शेखपुरा गांव की प्रधान तैय्यब का कहना है कि शुक्रवार को गांव में एक महिला का ससुराल पक्ष के लोगों के साथ विवाद हुआ था। शनिवार को महिला के मायके पक्ष से 10 लोग गांव में आए हुए थे। शाम पांच बजे महिला के ससुराल और मायके पक्ष के लोगों के बीच झगड़ा हो गया। उन्होंने विवाद को शांत कराने का प्रयास किया।

loksabha election banner

आरोप है कि इसी दौरान महिला के मायके पक्ष के पांच-छह लोगों ने गाली-गलौज करते हुए उन्हें जमीन पर गिरा दिया। लात-घूंसों से पिटाई कर दी। उनकी गर्दन को पैरों से रौंदकर जान से मारने का प्रयास किया। आरोप यह भी है कि आरोपितों ने उन्हें खड़ंजे पर घसीटा और उन पर थूका भी। वहां मौजूद ग्रामीणों ने उन्हें किसी तरह बचाया। उन्होंने शुक्रवार को पांच आरोपितों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस ने उनका मेडिकल कराया, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया। इंस्पेक्टर सलीम अहमद का कहना है कि घटना की जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें- Baghpat Crime News: पति के अत्याचार से शिक्षिका ने पढ़ाना छोड़ा, धमकी के बाद कालेज में घुसकर की थी मारपीट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.