बागपत, जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक कालेज की शिक्षिका ने अपने पति के अत्याचार से त्रस्त होकर पढ़ाना छोड़ दिया है। वह अब कालेज में उपस्थित नहीं हो पा रही है। आरोप है कि पति ने घरेलू विवाद के चलते कालेज में शिक्षिका और उसके अन्य सहकर्मियों के साथ मारपीट की थी। वहीं घटना के बाद से पुलिस आरोपित पति को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र की शिक्षिका बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक कालेज में कार्यरत थी। शिक्षिका ने एक दिसंबर को पुलिस को अवगत कराया था कि उनका अपने पति से विवाद चल रहा है। 

मोबाइल पर भेजता है अश्लील मैसेज 

आरोप है कि पति शिक्षिका के मोबाइल पर अश्लील मैसेज तथा काल कर अपशब्दों का प्रयोग करता है। पिछले कई दिनों से पति पीछा कर रहा था। कालेज में पहुंचकर बेइज्जत करने की धमकी दी थी। आपत्ति करने पर 30 नवंबर को पति ने कालेज में जबरदस्ती घुसकर उनके व अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी। 

पुलिस ने शिक्षिका की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया था। कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने कहा कि पति के विवाद के चलते शिक्षिका ने कालेज में पढ़ाना छोड़ दिया है। शिक्षिका के आरोपित पति की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

Edited By: Shivam Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट