Move to Jagran APP

सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल

-रफ्तार की मार --मुबारकपुर के फखरुद्दीनपुर में कार से टकराई बाइक -तरवां थाना क्षे

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 05:15 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 05:15 PM (IST)
सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल

-रफ्तार की मार ::: --मुबारकपुर के फखरुद्दीनपुर में कार से टकराई बाइक

loksabha election banner

-तरवां थाना क्षेत्र के बांस गांव के समीप दो बाइकों की टक्कर

-रानी की सराय के दिलौरी के पास स्कूटी सवार हुआ दुर्घटना का शिकार जागरण टीम, आजमगढ़ : जिले के तीन स्थानों पर हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए।

बोंगरिया : बोंगरिया-कंचनपुर मार्ग पर बांसगांव के समीप शनिवार की शाम ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में मेंहनगर थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर निवासी दुर्गेश राम की मौत हो गई,जबकि बबलू घायल हो गए। दोनों निमंत्रण देने जा रहे थे। बबलू को पीएचसी तरवां में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्रैक्टर ट्राली भी नहर में पलट गई, लेकिन उस पर सवार मजदूर बाल-बाल बच गए। ट्रैक्टर चालक फरार हो गया।

ग्रामीणों ने शव को बोंगरिया बाजार में रखकर चक्काजाम का प्रयास किया, लेकिन पुसिल ने समझा-बुझाकर शांत करा दिया। इस बीच किसी ने कहा कि दुर्गेश की सांसें चल रहीं हैं, तो उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

बलरामपुर : फखरुद्दीनपुर के पास रविवार की देर रात कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि उसका साथ गंभीर रूप से घायल हो गया। शहर कोतवाली क्षेत्र के चकला निवासी आकाश निगम मोहल्ला दलसिगार निवासी अपने मित्र शिवम वर्मा के साथ रविवार की रात निमंत्रण में शामिल होने के लिए गए थे, जहां से लौटते समय पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी।

रानी की सराय : थाना क्षेत्र के दिलौरी के पास कार की टक्कर से घायल स्कूटी सवार की उपचार के दौरान मौत हो गई। शहर कोतवाली क्षेत्र के एलवल मोहल्ला निवासी सोनू गोंड रविवार की शाम छह बजे स्कूटी से सरायमीर जा रहे थे। दिलौरी के पास वाहन को ओवरटेक करते समय सामने से आ रही कार से स्कूटी टकरा गई। घायलावस्था में पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। परिवार के लोग उन्हें लेकर वाराणसी जा रहे थे कि रास्ते में दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.