Move to Jagran APP

प्रेमी और प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, युवक की तय हो गई थी शादी; बिछड़ने के डर से दोनों ने...

UP Crime News दोनों ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। रेलवे ट्रैक से लगभग 50 मीटर दूर पर मृतक की बाइक खड़ी थी। बाराबंकी के जीआरपी प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार द्विवेदी ने बताया कि कैफियत डाउन के चालक ने दरियाबाद स्टेशन पर ट्रेन के सामने युवक व युवती के छलांग लगाने की घटना का मेमो दर्ज कराया है।

By prahlad tiwari Edited By: Mohammed Ammar Published: Fri, 19 Apr 2024 12:44 AM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 12:44 AM (IST)
प्रेमी और प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, युवक की तय हो गई थी शादी

संसू, रुदौली (अयोध्या) : मवई थाना क्षेत्र के पकड़िया गांव में गुरुवार को एक साथ प्रेमी युगल का अंतिम संस्कार हुआ। एक साथ जीने मरने के कसम खाने वाले प्रेमी युगल का शव गांव पहुंचते ही पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। दोनों के अलग-अलग समुदाय से होने के कारण सीओ आशीष निगम सहित मवई, पटरंगा, बाबाबाजार व रुदौली के थानाध्यक्षों व भारी पुलिस बल की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कराया गया।

loksabha election banner

पकड़िया गांव निवासी 25 वर्षीय शैलेंद्र कुमार दुबे का गांव की 23 वर्षीय युवती माहे निगार से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बुधवार की शाम को दोनों एक साथ गांव से निकले। गुरुवार की सुबह दोनों का शव बाराबंकी जिले के मसौली थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर मिला।

दोनों ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। रेलवे ट्रैक से लगभग 50 मीटर दूर पर मृतक की बाइक खड़ी थी। बाराबंकी के जीआरपी प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार द्विवेदी ने बताया कि कैफियत डाउन के चालक ने दरियाबाद स्टेशन पर ट्रेन के सामने युवक व युवती के छलांग लगाने की घटना का मेमो दर्ज कराया है। बाराबंकी से सूचना गांव आते ही हर कोई हतप्रभ रह गया। दोपहर बाद दोनों के शव गांव पहुंचे।

शोक में बदलीं शादी की खुशियां

मृत युवक के चाचा हरिशरण दुबे ने बताया कि शैलेंद्र की शादी तय थी, जबकि युवती की शादी हो चुकी थी। गुरुवार को ही शैलेंद्र का तिलकोत्सव होना था। घर पर सभी तैयारियां पूर्ण हो चुकी थीं। दोनों एक दिन पहले शाम को दवा लेने के बहाने गांव से निकले थे। युवती का विवाह अमेठी जिले में हो चुका है और उसका पति सऊदी अरब कमाने गया है। संभावना जताई जा रही है कि जुदा होने के डर से दोनों ने आत्महत्या कर मौत को गले लगाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.