Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रुपये न देने पर बेटे ने किया मां का कत्ल Prayagraj News

मां पर एक के बाद एक फावड़े तीन वार कर लहूलुहान कर दिया। फावड़े के हमले से रामप्यारी लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ीं। कुछ देर में उनकी सांसे थम गईं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Updated: Fri, 28 Jun 2019 07:38 PM (IST)
Hero Image
रुपये न देने पर बेटे ने किया मां का कत्ल Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन: कौंधियारा थाना क्षेत्र मिश्रा बांध गांव में 25 वर्षीय कुंवर बहादुर ने अपनी मां राम प्यारी की हत्या कर दी। शुक्रवार सुबह कुंवर मां से खर्च के लिए रुपये मांग रहा था। इनकार करने पर वह मां से मारपीट करने लगा। बहन बचाव में आई तो उसे भी पीटा। इसके बाद फावड़ा लेकर मां को दौड़ा लिया। घर से कुछ दूरी पर फावड़े से सिर पर वार कर मां को मार डाला। ग्रामीणों ने आरोपित की पिटाई कर उसे खंभे से बांध दिया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

कौंधियारा थाना क्षेत्र के मिश्रा बांध निवासी राम कैलाश के चार बच्चों में बड़ा बेटा कुंवर बहादुर पटेल शुक्रवार की सुबह मां राम प्यारी (55) से खर्च के लिए रुपये मांगने लगा। मां ने इनकार किया तो वह मारपीट पर उतर आया। तेरह साल की बहन उषा कुंवर को रोकने लगी तो उसे भी पीट दिया। बेटे को धक्का देकर राम प्यारी कमरे से बाहर भागी तो कुंवर फावड़ा लेकर उसके पीछे भागा। घर से करीब बीस मीटर दूर कलयुगी बेटे ने राम प्यारी पर फावड़े से हमला कर दिया। वह लहूलुहान होकर गिरी तो भी कुंवर उसे पीटता रहा। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो कुंवर फावड़ा फेंककर कमरे में घुस गया। राम प्यारी को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपित कुंवर बहादुर की पिटाई कर उसे खंभे से बांध दिया। खबर पाकर कौंधियारा पुलिस पहुंच गई और आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर ले गई। पिता की तहरीर पर आरोपित के हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है। घटना के समय राम प्यारी का पति घर से दूर चाय की दुकान पर था। वह मूल रूप से बारा के रेही गांव का रहने वाला है। दस वर्षों से कौंधियारा में बस गया था। चार बच्चों में 25 वर्षीय कुंवर बहादुर बड़ा है। बेटी कंचन की शादी हो चुकी है। तीसरी बेटी ऊषा व बेटा नीरज हैं। आरोपित कुंवर एक दुकान में काम करता है।