प्रयागराज,जेएनएन : सेंट जोसेफ कॉलेज (एसजेसी) में शनिवार को क्रास कंट्री दौड़ हुई। इसमें सीनियर वर्ग में अखंड प्रताप सिंह और जूनियर वर्ग में श्रेयस गुप्ता प्रथम स्थान पर रहे। जबकि ओवरऑल में ग्रीन हाउस प्रथम, ब्ल्यू हाउस द्वितीय, रेड हाउस तृतीय और गोल्ड चतुर्थ स्थान प्राप्त किया।

सीनियर वर्ग में ग्रीन हाउस के अखंड प्रताप ने 18.11 मिनट और जूनियर वर्ग में श्रेयस ने 21.43 मिनट में दौड़ पूरी कर पहले स्थान पर रहे। सीनियर वर्ग में पवित्र भार्गव दूसरे, ईशान अग्रवाल तीसरे और चैतन्य गर्ग चौथे स्थान पर रहे। इसी प्रकार जूनियर वर्ग में अंतरिक्ष दूसरे, आयुष सिंह तीसरे और अथर्व सिंह 'युवराजÓ चौथे स्थान पर रहे। प्रतियोगिता में चारों हाउसों के 200 से ज्यादा प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। दौड़ 5.6 किमी. हुई। प्रधानाचार्य थॉमस कुमार ने हरी झंडी दिखाकर प्रतिभागियों को रवाना किया। कॉलेज परिसर में आयोजित इस प्रतियोगिता के लिए कुल आठ चेक प्वाइंट बनाए गए थे।

 

रितिका चुनी गईं स्कूल कैप्टन :

केंद्रीय विद्यालय ओल्ड कैंट में शनिवार को छात्र परिषद के गठन के साथ अलंकरण समारोह हुआ। स्कूल कैप्टन रितिका त्रिपाठी चुनी गईं। जबकि अनुशासन कैप्टन खुशी, स्वच्छता कैप्टन आशुतोष त्रिपाठी, सीसीए कैप्टन संस्कार, स्पोट्र्स कैप्टन रुद्रेश और राधा पांडेय, प्रकाशन कैप्टन अभिषेक, स्कूल वाइस कैप्टन वर्तिका और अर्णब सिंह, वाइस कैप्टन स्पोट्र्स दक्ष्यानी श्रीवास्तव और हर्ष मिश्र बने। स्कूल कैप्टन को पद की शपथ अजय कुमार चौबे और शेष पदाधिकारियों को रितिका ने पद की शपथ दिलाते हुए उन्हें कर्तव्य का बोध कराया। प्रधानाचार्य राजीव कुमार तिवारी ने सभी छात्र पदाधिकारियों को विद्यालय के शैक्षिक और पाठ्येत्तर गतिविधियों में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित किया। डा. चंद्रमौलि त्रिपाठी ने सभी को बैज और शैसे पहनाकर अलंकृत किया। उप प्राचार्य ने धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर सिद्धार्थ प्रताप सिंह, रमा देवी, ईश्वर सिंह, प्रेम नारायण उपाध्याय, संदीप कुमार, दीपेंद्र प्रताप सिंह, हरिओम पांडेय आदि मौजूद रहे।

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप