Move to Jagran APP

Aligarh road accident : बहन की विदाई देखने से पहले ही दुनिया से विदा हो गयी बड़ी बहन, शादी के घर में पसरा मातम

Aligarh road accident छोटी बहन की शादी में शामिल होने के लिए बड़ी बहन को लिवाकर ला रहा युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया। हादसे में बहन की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना रोरावर थानाक्षेत्र के पुराना मथुरा बाईपास पर हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Anil KushwahaPublished: Tue, 29 Nov 2022 01:09 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 01:09 PM (IST)
मथुरा बाइपास पर सड़क हादसे में महिला की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व एकत्र भीड़।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। Aligarh road accident : लोधा थाना गोंडा निवासी युवक बहन की शादी में शामिल होने के लिए अपनी दूसरी बहन को लिवाने गया था जहां से लौटते समय सड़क हादसे का शिकार हो गया, जिसमें उसकी बहन की मौके पर ही मौत हो गयी। 

loksabha election banner

इसे भी पढ़ें *Aligarh News : एटा से सवारी भरकर दिल्‍ली जा रही रोडवेेज बस में देर रात लगी आग, चालक की सूझबूझ से बचे यात्री*

बहन व भांजे को लेकर आ रहा था युवक

लोधा थाना गोंडा निवासी आकाश की बहन शांती कुमारी की शादी तीन दिसंबर को होनी है। शादी में शामिल होने के लिए आकाश अपनी बड़ी बहन मधू (38) पत्नी कंछी लाल को बुलाने जिला बुलंदशहर के थाना डिबाई के गांव ईशनपुर गया था और मंगलवार सुबह अपनी बहन मधू एवं भांजा अनुराग को लेकर बाइक द्वारा गोंडा जा रहा था। थाना रोरावर क्षेत्र के पुराना मथुरा बाईपास पर ट्रक की पुच्छी से बाइक अनियंत्रित हो गयी तभी पीछे से तेज गति से आ रहे बालू भरे ट्रैक्टर ने बाइक सहित महिला को कुचल दिया जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची रोरावर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा एवं ट्रैक्टर को कब्जे में किया।

इसे भी पढ़ें *Aligarh News : दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर को दिया वीआइपी ट्रीटमेंट, कचहरी बंद थी तो ढाबा में साथ खाना खाया*

हंगामे की सूचना पर पोस्‍टमार्टम हाउस पहुंची पुलिस

बताया गया कि पोस्टमार्डम पर महिला के स्वजन ने शव को उठाने से इंकार कर देने पर गार्ड ने कंट्रोलरुम पर सूचना दे दी। सूचना पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और स्वजनों को शांत किया। महिला ने अपने पीछे दो बेटे रोहित व अनुराग को बिलखते छोड़ा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.