Move to Jagran APP

Agra News: दूल्हे और परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर 'लुटेरी दुल्हन' फरार, ट्रेन में बेहोश मिली पूरी फैमिली

Agra News माता-पिता मौसा समेत दूल्हा बेहोशी की हालत में मरुधर एक्सप्रेस में मिले। वाराणसी में अस्थि विसर्जन के दौरान हुई थी एक व्यक्ति से मुलाकात। पीड़ित ने दिए थे शादी के लिए रुपये। चार फरवरी को हुई राजस्थान में शादी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Thu, 09 Feb 2023 12:52 PM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2023 12:52 PM (IST)
Agra News: दूल्हे और परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर 'लुटेरी दुल्हन' फरार, ट्रेन में बेहोश मिली पूरी फैमिली
Agra News: लुटेरी दुल्हन पैसे और जेवर लेकर हुई फरार।

आगरा, जागरण टीम। शादी के बाद दुल्हन को ट्रेन से विदा कराकर ले जा रहे दूल्हे व उसके परिवार को चाय-नाश्ते में नशीला पदार्थ देकर दुल्हन अपने साथी के साथ रफूचक्कर हो गई। सराय भूपत रेलवे स्टेशन पर कंट्रोल रूम की सूचना के बाद आरपीएफ और जीआरपी ने सभी को उतारकर जिला अस्पताल इटावा में भर्ती कराया। आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन में ट्रेन की चेकिंग की गई। यहां लुटेरी दुल्हन और उसका साथी नहीं मिला।

loksabha election banner

जहरखुरानी का था अंदेशा

वाराणसी से चलकर जोधपुर जा रही मरुधर एक्सप्रेस के जनरल कोच में राजस्थान के अजमेर जिले के व्यावह निवासी कन्हैया लाल जैन अपने परिवार के साथ यात्रा कर रहे थे। उनके साथ उनकी पत्नी गुड्डी जैन, पुत्र अंकित जैन व साढू शांतिलाल जैन भी थे। ये सभी वाराणसी सिटी रेलवे स्टेशन से ट्रेन में सवार हुए थे।

ये भी पढ़ें...

Agra News: होटल में प्रेमिका को लाना पड़ गया भारी, पहुंच गई पत्नी और जमकर बरसाईं चप्पलें

मंगलवार सुबह इटावा स्टेशन से ट्रेन के छूटने के बाद सराय भूपत रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो ट्रेन में उक्त परिवार के साथ जहरखुरानी की घटना होने की सूचना आरपीएफ व जीआरपी को मिली। इस पर सराय भूपत स्टेशन पर ट्रेन में सवार कन्हैया लाल, उनकी पत्नी, बेटे व साढू को बेहोशी की हालत में ट्रेन से उतारकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कई घंटे उपचार के बाद दोपहर बाद परिवार होश में आ सका।

ये भी पढ़ें...

Mathura News: 12 किलाेमीटर तक कार ने घसीटा रिजपाल, पीएम रिपोर्ट ने सभी को झकझोरा, चकनाचूर हो गई थीं हड्डियां

14 जनवरी को गए थे वाराणसी

दूल्हे के मौसा शांति लाल जैन ने बताया कि 14 जनवरी को वाराणसी में बाबा के अस्थियां विसर्जित करने गए थे। जहां जितेंद्र उर्फ भादू नाम के व्यक्ति से मुलाकात हुई थी। तब मैंने अपने भतीजे अंकित की शादी के लिए कहा था, जिसके बाद उसने अपनी रिश्तेदार लड़की जिसका नाम गुड्डी बताया था उसकी फोटो भेजी और शादी पक्की करवा दी। उसको करीब 80 हजार रुपए शादी के लिए दिए थे। उसके बाद करीब 50 हजार के कपड़े, जेवरात भी लेकर तय तिथि के अनुसार चार फरवरी को हम लोग राजस्थान से मुगलसराय पहुंचे। धार्मिक रीति रिवाज के साथ भतीजे अंकित व दुल्हन गुड्डी की शादी कराई गई। शिकायत के बाद से ही लुटेरी दुल्हन और उसके साथी की तलाश की जा रही है, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.