Move to Jagran APP

Agra: 32 साल के युवक ने 17 वर्षीय लड़की की होटल में लूटी इज्जत, गंदे काम की बनाई वीडियो, दोबारा ले जा रहा था तभी...

Agra Crime News In Hindi पड़ोसी पर नाबालिग को होटल ले जाकर दुष्कर्म का आरोप। अश्लील फोटो प्रसारित करने की धमकी देकर जबरन ले जाते समय पकड़ा। आरोपित तीन बच्चों का पिता है। लड़की ने बताया कि बिचपुरी के एक होटल में ले जाकर उसके साथ जबरन संबंध बनाए गए। वहां उसकी फोटो और वीडियो भी बना ली थी जिसे दिखाकर फिर से दुष्कर्म करना चाहता था।

By avinash jaiswal Edited By: Abhishek Saxena Mon, 20 May 2024 07:10 AM (IST)
Agra: 32 साल के युवक ने 17 वर्षीय लड़की की होटल में लूटी इज्जत, गंदे काम की बनाई वीडियो, दोबारा ले जा रहा था तभी...
Agra News: पड़ोसी पर नाबालिग को होटल ले जाकर दुष्कर्म का आरोप

जागरण संवाददाता, आगरा। मलपुरा के धनौली क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग ने 32 वर्षीय पड़ोसी पर होटल ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। स्वजन के अनुसार आरोपित बेटी के अश्लील फोटो प्रसारित कर उसे जबरन दोबारा होटल ले जा रहा था।

इसी दौरान उसे पकड़ लिया। आरोपित द्वारा मारपीट की शिकायत पर पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर आई। इसके बाद लड़की के स्वजन ने पुलिस से शिकायत की है।

धनौली की रहने वाली 17 वर्षीय लड़की का आरोप है कि 17 मई को पड़ोसी जो तीन बच्चों का बाप है, उसके पास आया। एक लड़के से बातचीत करने की बात कहकर स्वजन से शिकायत करने की धमकी दी। मना करने पर उसे बहाने से बिचपुरी के एक होटल में लेकर गया।

होटल में जबरन बनाए संबंध

होटल में उसके साथ जबरन संबंध बनाए। उसकी वीडियो और फोटो खींच ली। अगले दिन उसने फिर साथ चलने को कहा। उसने तबीयत खराब होने की बात कहकर मना कर दिया। रविवार को आरोपित ने उसे रास्ते में रोक लिया। जबरन पकड़ कर दोबारा होटल ले जाने लगा। इसी दौरान उसके स्वजन ने देख लिया। दोनों पक्षों के लोग इकट्ठा हो गए। मारपीट हो गई।

ये भी पढ़ेंः UP Lok Sabha Election Phase 5 Voting: यूपी में रायबरेली, अमेठी व लखनऊ सहित 14 सीटों पर मतदान शुरू, कई दिग्गजों की साख दांव पर

आरोपित पक्ष के एक युवक के पैर में चोट आ गई। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। 112 पीआरवी मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों को थाने लेकर आई। पुलिस के सामने मारपीट की वजह सामने आ गई। किशोरी ने पुलिस को होटल की जानकारी दे दी। इसके बाद स्वजन ने जगदीशपुरा थाना में शिकायत की है। पुलिस शिकायत पर जांच कर रही है।

ये भी पढ़ेंः IPS Anand Mishra : असम CM से क्या बोले थे आनंद मिश्रा? सामने आई चौंकाने वाली बात, हिमंत सरमा के बयान से मची हलचल

बिचपुरी रोड पर अय्याशी के अड्डे

बिचपुरी रोड पर पुलिस की शह पर अय्याशी के अड्डे बन गए हैं। अवैध संचालित ढाबों पर दिन भर मांस, मदिरा का खुलेआम सेवन किया जाता है। वहीं क्षेत्र में एक कथित समेत कई लोग होटल संचालित कर रहे हैं। जहां ऑन डिमांड देह व्यापार के साथ घंटों के हिसाब से अय्याशी के लिए युवा जोड़ों को कमरे मुहैया कराए जाते हैं।