Move to Jagran APP

Xiaomi Redmi Y3 को एक बार फिर फ्लैश सेल में खरीदने का मौका, जानें कीमत और ऑफर्स

आज भी Redmi Y3 को Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 28 May 2019 11:16 AM (IST)Updated: Tue, 28 May 2019 11:16 AM (IST)
Xiaomi Redmi Y3 को एक बार फिर फ्लैश सेल में खरीदने का मौका, जानें कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने कुछ ही समय पहले Redmi Y3 लॉन्च किया था। इस फोन को फ्लैश सेल में ही उपलब्ध कराया जा रहा है। अगर आप भी इस फोन को खरीदने के इच्छुक हैं तो आज भी इसे Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी कीमत 9,999 रुपये से शुरू होती है। इस फोन को प्राइम ब्लैक, बोल्ड रेड और एलीगेंट ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया गया है।

loksabha election banner

Redmi Y3 की कीमत: इसका पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 9,999 रुपये है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 11,999 रुपये है। इस फोन के साथ कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इनमें से एक No Cost EMI ऑफर है। यह ऑफर तब मिलेगा जब यूजर्स Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करेंगे। ऑनलाइन पेमेंट करने पर 50 रुपये का कैशबैक भी दिया जाएगा।

Redmi Y3 को Amazon से खरीदने के लिए आप इस लिंक पर जा सकते हैं। यहां आपको ऑफर्स भी दिए जाएंगे।

Redmi Y3 के फीचर्स: यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित MIUI 10 पर काम करता है। इसमें 6.26 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1520 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इस पर 2.5डी ग्लास और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर से लैस है। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है। इसका पहला सेंसर f/2.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। रियर कैमरा फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस (पीडीएएफ), इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबालइजेशन और ड्यूल एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ आता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है।

Redmi सीरीज यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है। ऐसे में अगर आप भी Redmi फैन हैं तो Amazon से इन्हें खरीद सकते हैं। यहां से आप Redmi 6 ProRedmi Y2Redmi Note 5 pro आदि स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

12GB रैम से लैस OnePlus 7 Pro के नेबुला ब्लू कलर वेरिएंट की पहली सेल दोपहर 12 बजे होगी शुरू

32MP सेल्फी कैमरा वाले Infinix S4 की पहली फ्लैश सेल आज होगी शुरू, कीमत ₹8999

₹83,000 के Pixel 3 XL को ₹34,000 से कम कीमत में खरीदने का मौका 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.