नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने तीन नए प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं। जिनमें से एक LED स्मार्ट टीवी और दो Notebooks हैं। इन तीनों ही प्रोडक्ट्स की बात करें तो ये तीनों ही प्रोडक्ट्स कम कीमत में लॉन्च किए हैं। सबसे पहले बात करते हैं सैमसंग के स्मार्ट टीवी की तो यह स्मार्ट टीवी PatchWall UI (यूजर इंटरफेस) के साथ आता है जो एंड्रॉइड बेस्ड है। स्मार्ट टीवी में 2 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इस स्मार्ट टीवी की स्क्रीन साइज 65 इंच है। वहीं स्मार्ट टीवी में क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है।

अब बात करते हैं शाओमी के नोटबुक्स की, कंपनी का पहला नोटबुक 15.6 इंच के स्क्रीन के साथ आता है। इस नोटबुक की चीन में कीमत RMB 3,099 यानी 32,750 रुपये है। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें इंटेल की 8th जनरेशन का i3 प्रोसेसर दी गई है। साथ ही यह नोटबुक 4 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल मेमोरी से लैस है। साथ ही, इस नोटबुक की खास बात यह है कि यह ड्यूल कूलिंग फैन के साथ आता है।

वहीं अन्य नोटबुक की बात करें तो इसमें 13.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इस लैपटॉप की कीमत RMB 3,799 यानी 40,000 रुपये है। इसमें इंटेल की 8th जनरेशन का i3 प्रोसेसर दी गई है। इस लैपटॉप के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस लैपटॉप की खास बात यह है कि इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। ये तीनों ही प्रोडक्ट्स चीन में 11 नवंबर से उपलब्ध हैं। इन तीनो डिवाइस को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

यह भी पढ़ें:

दिखा OnePlus 6T का क्रेज, फोन खरीदने के लिए स्टोर के बाहर रातभर यूजर्स ने किया इंतजार

10 हजार रुपये से कम कीमत में खरीदे 5000 mAh बैटरी वाले ये स्मार्टफोन्स

WhatsApp ने रोल आउट किया प्राइवेट रिप्लाई फीचर, जानें कैसे करें इस्तेमाल

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप