Move to Jagran APP

इस रक्षाबंधन दें भाइयों को फिटनेस का उपहार, Mi Band के लिए मंगलवार को सेल

कंपनी अपने फिटनेस बैंड को आगामी 29 अगस्‍त को रक्षाबंधन त्‍योहार के अवसर पर बहनों की ओर से भाईयों के लिए यह उपहार के रूप में प्रमोट कर रहे हैं। यह फिटनेस बैंड ‘Mi 4i’ विभिन्‍न रंगों में उपलब्‍ध है।

By Monika minalEdited By: Published: Mon, 24 Aug 2015 01:49 PM (IST)Updated: Mon, 24 Aug 2015 02:48 PM (IST)
इस रक्षाबंधन दें भाइयों को फिटनेस का उपहार, Mi Band के लिए मंगलवार को सेल

नई दिल्ली। ‘Bros are cool, fit bros are better’ के टैगलाइन के साथ चीनी स्मार्टफोन निर्माता Xiaomi इस रक्षाबंधन बहनों की ओर से भाइयों के लिए ‘फिटनेस’ का उपहार लेकर आया है। कंपनी अपने फिटनेस बैंड को आगामी 29 अगस्त को रक्षाबंधन त्योहार के अवसर पर बहनों की ओर से भाईयों के लिए यह उपहार के रूप में प्रमोट कर रहे हैं। यह फिटनेस बैंड ‘Mi 4i’ विभिन्न रंगों में उपलब्ध है।

loksabha election banner

Xiaomi अपना फिटनेस ट्रैकर और स्लीप मॉनिटर वियरेबल बेच रहा है। भारत में ओपन सेल के लिए Mi Band तैयार है। 999 रुपये (करीब15 डॉलर) की कीमत पर आने वाला बैंड उम्मीद के अनुसार अच्छा है। बैंड के सेटअप के लिए Google Play Store से Mi Fit app डाउनलोड करना होगा।

अपने स्मार्टफोन के ब्लूटूथ को ऑन करें, Mi Fit app चलाएं और कुछ आसान स्टेप्स में अलार्म के लिए तैयार रहें, प्रतिदिन कितने कदम लेते हैं और ऑटोमैटिक स्लीप मॉनिटर यह ट्रैक करेगा कि यूजर कितनी देर की गहरी नींद लेता है। जब ब्लूटूथ ऑन होगा तो Mi Band की मदद से स्मार्टफोन या टैबलेट के स्क्रीन को अनलॉक भी किया जा सकता है।

Mi Fit app अधिकतर एंड्रायड डिवाइसेज के साथ काम करता है, यह वर्जन गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। Mi Fit APK file को विश्वसनीय स्रोतों से भी डाउनलोड किया जा सकता है।

भारत में मंगलवार दोपहर दो बजे से विभिन्न रंगों में आने वाले Mi 4i के लिए सेल आयोजित की जाएगी। तो सभी बहनें इस रक्षाबंधन अपने भाइयों के लिए फिटनेस का यह सौगात देना न भूलें... Happy Rakshabandhan.

पढें: Sony का नया लांच fitness tracker SmartBand 2 सितंबर से होगा उपलब्ध


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.