Move to Jagran APP

Vodafone ने 250 रुपये से कम में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ पेश किए दो नए प्रीपेड प्लान

Vodafone के 218 और 248 रुपये के प्रीपेड प्लान्स को अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा के साथ पेश किया गया है। फोटो साभार Vodafone

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 09:34 AM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 09:34 AM (IST)
Vodafone ने 250 रुपये से कम में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ पेश किए दो नए प्रीपेड प्लान
Vodafone ने 250 रुपये से कम में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ पेश किए दो नए प्रीपेड प्लान

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Vodafone ने दो नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। इनकी कीमत 218 रुपये और 248 रुपये है। इन प्लान को कुछ चुनिंदा सर्कल्स में उपलब्ध कराया गया है। इन प्रीपेड प्लान्स को अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा के साथ पेश किया गया है। साथ ही Zee5 सब्सक्रिप्शन और Vodafone Play सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध कराया जाएगा। इसे कंपनी की वेबसाइट और My Vodafone ऐप के जरिए रिचार्ज किया सकता है।

loksabha election banner

Vodafone के 218 और 248 रुपये का प्रीपेड प्लान: इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगी। इसमें यूजर्स लोकल और नेशनल कॉलिंग कर पाएंगे। साथ ही 6 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा 100 SMS की सुविधा भी दी जाएगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इसके अलावा Zee5 सब्सक्रिप्शन और Vodafone Play सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, 248 रुपये के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगी। इसमें यूजर्स लोकल और नेशनल कॉलिंग कर पाएंगे। साथ ही 8 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा 100 SMS की सुविधा भी दी जाएगी। इस प्लान की वैधता भी 28 दिन की है। इसके अलावा Zee5 सब्सक्रिप्शन और Vodafone Play सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध कराया जाएगा।

हमने इन प्लान्स की उपलब्धता दिल्ली सर्कल में चेक की है। अगर आप इन प्लान्स का लाभ लेना चाहते हैं तो आप पहले यह चेक कर लें कि ये प्लान्स आपके सर्कल में उपलब्ध है या नहीं। इसके अलावा Idea की वेबसाइट पर भी ये दोनों प्लान्स लिस्टेड हैं। यहां पर भी इनके बेनिफिट्स Vodafone की वेबसाइट जैसे ही दिए गए हैं।

फोटो साभार: Vodafone 

इससे पहले कंपनी ने डबल डाटा बेनिफिट के साथ तीन प्लान्स की घोषणा की थी। Vodafone की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, डबल डाटा बेनिफिट के साथ 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये के प्रीपेड प्लान ऑफर किए जा रहे हैं। इस ऑफर के तहत यूजर्स को इन प्लान्स में 1.5 जीबी के बजाय 3 जीबी डाटा दिया जाएगा। यहां पढ़ें पूरी खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.