Move to Jagran APP

Vodafone Idea ने यूजर्स को दिया तोहफा, इन प्रीपेड प्लान में मिलेगा दोगुना डाटा

Vodafone-Idea जहां एक तरफ TRAI (ट्राई) से डाटा की दरें बढ़ाने की सिफारिश कर रही है वहीं कंपनी अपने यूजर्स को तीन प्रीपेड प्लान के साथ डबल डाटा बेनिफिट्स ऑफर कर रही है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 15 Mar 2020 12:21 PM (IST)Updated: Sun, 15 Mar 2020 03:27 PM (IST)
Vodafone Idea ने यूजर्स को दिया तोहफा, इन प्रीपेड प्लान में मिलेगा दोगुना डाटा
Vodafone Idea ने यूजर्स को दिया तोहफा, इन प्रीपेड प्लान में मिलेगा दोगुना डाटा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Vodafone-Idea जहां एक तरफ TRAI (ट्राई) से डाटा की दरें बढ़ाने की सिफारिश कर रही है, वहीं कंपनी अपने यूजर्स को तीन प्रीपेड प्लान के साथ डबल डाटा बेनिफिट्स ऑफर कर रही है। आपको बता दें कि पिछले दिनों तीनों ही प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों Airtel, Reliance Jio और Vodafone-Idea ने ट्राई के सामने डाटा की दरों के लिए फ्लोर प्राइस सेट करने का सुझाव दिया था। Airtel ने प्रति GB डाटा की दर 30 रुपये करने की मांग की है वहीं, Vodafone-Idea ने प्रति GB डाटा की दर 35 रुपये करने की मांग रखी है। जबकि, सबसे नई टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio ने प्रति GB डाटा की दर 20 रुपये करने की मांग रखी है।

loksabha election banner

डबल-डाटा ऑफर

Vodafone-Idea ने अपने तीन प्रीपेड प्लान्स के साथ डबल डाटा बेनिफिट ऑफर देने की घोषणा की है। कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ ये ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को अब इन तीनों प्रीपेड प्लान के साथ प्रतिदिन 1.5GB डाटा की जगह 3GB डाटा का लाभ मिलेगा। साथ ही यूजर्स को एड-ऑन के तौर पर Vodafone Play और Zee 5 का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है।

599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। साथ ही यूजर्स को किसी भी टेलिकॉम नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का भी ऑफर दिया जा रहा है। यूजर को इस प्लान में प्रतिदिन 100SMS के साथ फ्री नेशनल रोमिंग भी ऑफर की जा रही है। 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में मिलने वाले ऑफर की बात करें तो इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 100 फ्री SMS का लाभ दिया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है। 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को यही बेनिफिट्स 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ ऑफर की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.