नई दिल्ली (जेएनएन)। देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने एक नया प्लान पेश किया है। इस प्लान का नाम वोडाफोन छोटा चैंपियन है। इसे प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया गया है। वहीं, जियो भी कम कीमत में डाटा और कॉलिंग पैक मुहैया कराता है। जियो यूजर्स 19 और 52 रुपये का रिचार्ज कर अनलिमिटेड डाटा की सुविधा पा सकते हैं।

वोडाफोन छोटा चैंपियन पैक:

इसकी कीमत 38 रुपये है। इसके तहत यूजर्स को 100 लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिनट दिए जा रहे हैं। साथ ही 100 एमबी 3जी/4जी डाटा भी दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी। क्षेत्र के हिसाब से इसकी कीमत अलग-अलग हो सकती है। आपको बता दें कि यह प्लान मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़, बिहार और झारखंड व आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के लिए उपलब्ध है। यहां पर कंपनी 200 एमबी 2जी डाटा दे रही है। इसे रिटेल आउटलेट, यूएसएसडी, वोडाफोन वेबसाइट और MyVodafone एप से रिचार्ज किया जा सकता है।

वोडाफोन इंडिया कंज्यूमर बिजनेस के एसोसिएट डायरेक्टर अवनीश खोसला ने कहा, “वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए नए और ज्यादा वैल्यू मुहैया कराने वाले पैक लगातार लॉन्च कर रही है। वोडाफोन छोटा चैंपियन पैक इस दिशा में उठाया गया एक नया कदम है। इस तरह के ऑफर वाला यह अपनी तरह का पहला पैक है जो बेहद किफायती दाम में पूरे 28 दिन की वैधता के साथ आता है। इस पैक में ग्राहकों को 100 एमबी डाटा का अतिरिक्त फायदा मिलता है। हमारे साथ जुड़े रहें और वोडाफोन सुपरनेटएम4जी का अनुभव लेते रहें।”

अगर बात करें जियो ऑफर्स की तो कंपनी 19 और 52 रुपये के दो प्लान्स ऑफर कर रही है।

  • 19 रुपये के प्लान में कंपनी अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स दी जा रही हैं। साथ ही अनलिमिटेड डाटा भी दिया जा रहा है। इसमें यूजर्स को 150 एमबी डाटा की हाईस्पीड पर मिलेगा। साथ ही 20 एमएमएस भी दिए जाएंगे। इसकी वैधता 1 दिन की है।
  • 52 रुपये के प्लान में यूजर्स को 7 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स समेत 1.05 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसकी डेली लिमिट 150 एमबी है। साथ ही 70 एमएमएस भी दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:

हीटर खरीदने जा रहे हैं तो आपके लिए ये हैं पांच बेस्ट ऑप्शन

इंटरनेट ऑफ थिंग्स से कैसे बदल रही है हमारी जिंदगी, पढ़िए

ओप्पो स्मार्टफोन्स के साथ जियो दे रहा 100 जीबी तक अतिरिक्त 4जी डाटा

 

Edited By: Shilpa Srivastava