Move to Jagran APP

Vivo Z1 Pro की फ्लैश सेल Flipkart पर शुरू, पढ़ें कीमत से ऑफर्स तक हर डिटेल

Vivo Z1 Pro की सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Vivo India E-Store पर आयोजित की गई है। इस फोन की शुरुआती कीमत 14990 रुपये है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 12 Jul 2019 05:19 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 12:51 PM (IST)
Vivo Z1 Pro की फ्लैश सेल Flipkart पर शुरू, पढ़ें कीमत से ऑफर्स तक हर डिटेल
Vivo Z1 Pro की फ्लैश सेल Flipkart पर शुरू, पढ़ें कीमत से ऑफर्स तक हर डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo Z1 Pro को एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Vivo India E-Store पर आयोजित की गई है। इस फोन की शुरुआती कीमत 14,990 रुपये है। यह फोन कई खासियतों के साथ आता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर और 32 मेगापिक्सल इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा फोन में 6 जीबी तक की रैम और ट्रिपल रियर कैमरा भी मौजूद है।

prime article banner

Vivo Z1 Pro की कीमत और ऑफर्स: इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,990 रुपये है। वहीं, 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,990 रुपये है। इसके अलावा 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,990 रुपये है। तीनों ही वेरिएंट्स को मिरर ब्लैक, सोनिक ब्लैक और सोनिक ब्लू कलर वेरिएंट्स में खरीदा जा सकेगा। रिलायंस जियो यूजर्स को 6,000 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। यह कैशबैक यूजर्स को 150 रुपये के 40 डिस्काउंट कूपन्स के तौर पर दिया जाएगा।

Vivo V15 स्मार्टफोन में कई खासियतें दी गई है। यह फोन Amazon पर कम कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो क्लिक करें यहां। 

Vivo Z1 Pro के फीचर्स: इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर और 6 जीबी तक की रैम से लैस है। इसमें एड्रेनो 636 जीपीयू दिया गया है। इसमें 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। यह फोन गेम मोड 5.0 के साथ आता है। इसमें मल्टी-टर्बो फीचर्स मौजूद हैं जिसमें Center Turbo, AI Turbo, Net Turbo, Cooling Turbo और ART++ Turbo शामिल हैं। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित FunTouch OS 9 पर काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं, इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर मौजूद है। यह कैमरा AI फिल्टर, बैकलाइट HDR, पोर्ट्रेट बोकेह, पोर्ट्रेट लाइट इफेक्ट्स, AI स्टिकर्स, AI ब्यूटी और लाइव फोटो जैसे फीचर्स के साथ आता है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कंपनी का दावा है की फोन 21 दिनों का स्टैंड-बाय और 40 घंटे की वॉयस कॉलिंग सिंगल चार्ज पर उपलब्ध कराने में सक्षम है।

Vivo Y17 बजट सेगमेंट में लॉन्च हुआ एक शानदार स्मार्टफोन है। अगर आप इस फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Amazon पर आपको अच्छा ऑफर दिया जा रहा है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां। 

यह भी पढ़ें:

Airtel की राह पर चली Vodafone-Idea, अपने इन यूजर्स को दे रही अतिरिक्त Daily Data

सावधान! Google ने प्ले स्टोर से हटाई ये 15 Malicious ऐप्स, अपने फोन से भी कर लें तुरंत डिलीट

Hi-tech सिक्योरिटी के बावजूद भी आपके WhatsApp मैसेज को किया जा सकता है ट्रेस 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.