नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Vivo V11 Pro समेत Samsung Galaxy A9 जैसे स्मार्टफोन को सस्ते में आप घर ले जा सकते हैं। Vivo, Samsung, Oppo से लेकर Apple के फोन को आप 5,000 रुपये से कम कीमत में घर ले जा सकते हैं। साथ में आपको हर महीने 100GB डाटा, Amazon Prime, Netflix, हैंडसेट डैमेज प्रोटेक्शन जैसे ऑफर दिए जा रहे हैं। यह ऑफर आपको एयरटेल के ऑनलाइन स्टोर पर दिया जा रहा है। आइए, जानते हैं इस ऑफर के बारे में

Vivo V11 Pro

इस स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.41 इंच का वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले दिया गया है। फोन 6GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। साथ ही फोन में Qualcomm Snapdragon 660 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 12+5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,400 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Vivo V11 Pro पर मिलने वाले ऑफर

इस स्मार्टफोन को 25,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को आप महज 4,299 रुपये की डाउनपेमेंट पर खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको एक बार वनटाइम 4,299 रुपये का पेमेंट करना होगा। इसके बाद अगले 1 साल तक आपको हर महीने 2,349 रुपये का भुगतान करना होगा। इस प्लान के तहत आपको हर महीने 100GB डाटा, Amazon Prime, Netflix, हैंडसेट डैमेज प्रोटेक्शन जैसे ऑफर दिए जा रहे हैं।

Vivo V11 Pro के अलावा आप Samsung, iPhone, Oppo आदि स्मार्टफोन पर भी इस तरह का ऑफर दिया जा रहा है।

Airtel ऐप में इंटिग्रेट हुआ Airtel TV और Airtel Wynk

भारती एयरटेल ने अपने My Airtel ऐप में Airtel TV और Airtel Wynk म्यूजिक ऐप को इंटिग्रेट कर दिया है। अब यूजर्स को एक ही ऐप में Airtel के सभी प्रोडक्ट्स दिखाई देंगे। यूजर्स को इंटरटेनमेंट सेक्शन में ये ऐप्स दिखाई देंगे। हालांकि, इन ऐप्स का फुल फ्लेज़्ड इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को इन ऐप्स को अलग से डाउनलोड करना होगा।

यह भी पढ़ें:

WhatsApp में बदल जाएगा चैटिंग का अंदाज, जुड़ेंगे तीन खास फीचर्स

'I Love Mi' सेल में इन दो स्मार्टफोन पर मिल रहा है 3500 रुपये तक का डिस्काउंट

Idea ने 200 रुपये से कम में लॉन्च किया नया प्रीपेड प्लान, मिलेगी 56 दिनों की वैलिडिटी

Posted By: Harshit Harsh