नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने पिछले महीने ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo U20 लॉन्च किया था, जो कि ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर फ्लैश सेल के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इस फोन को भारत में फिलहाल 4GB और 6GB रैम वेरिएंट में लॉन्च किया गया था, इसकी शुरुआती कीमत 9,990 रुपये है। वहीं अब खबर है कि कंपनी 12 दिसंबर को इस फोन का 8GB रैम मॉडल बाजार में उतारने वाली है। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है। 

91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार Vivo U20 का 8GB रैम मॉडल 12 दिसंबर को लॉन्च कर सकती है। इसकी कीमत 18,990 रुपये होगी। इसमें केवल रैम में बदलाव देखने को मिलेगा, बाकी फीचर्स एक समान ही होंगे। Vivo U20 के 4GB मॉडल की कीमत 9,990 रुपये और 6GB मॉडल की कीमत 11,990 रुपये है। ये फोन Racing Black और Blaze Blue दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। Amazon India पर इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है।

Vivo U20 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Vivo U20 में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 675 चिपसेट पर काम करता है और इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड भी किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 

फोटोग्राफी सेक्शन पर नजर डालें तो Vivo U20 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का सुपर मैक्रसे लेंस मौजूद है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है।

Posted By: Ankit Dubey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप