Move to Jagran APP

Christmas और New Year पर विवो के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है शानदार ऑफर, जानें सभी डिटेल

Christmas-New Year ऑफर के दौरान यदि आप भी नया स्मार्टफोन लेने जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। विवो ने अपने कुछ स्मार्टफोन पर ऑफर का ऐलान कर दिया है। जानिए उन सभी फोन के नाम कीमत और ऑफर।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Tue, 20 Dec 2022 09:02 PM (IST)Updated: Tue, 20 Dec 2022 09:37 PM (IST)
Vivo smartphone photo credit - Vivo India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी कंपनी Vivo ने क्रिसमस और नए साल के मौके पर भारत में अपने कुछ स्मार्टफोन पर डिस्काउंट, ऑफर्स और कैशबैक की घोषणा कर दी है। इन ऑफर के जरिये ग्राहकों के पास मौका है कंपनी के नए नए स्मार्टफोन को कम कीमतों में खरीदने का।

loksabha election banner

कौन से हैं वो स्मार्टफोन

इस ऑफर के तहत कंपनी अपने Vivo Y75,Vivo Y35 और Vivo V25 सीरीज के स्मार्टफोन शामिल होंगे। कंपनी का ये ऑफ़र अब सभी मेनलाइन चैनल पर उपलब्ध हो चुका है और 31 दिसंबर तक जारी रहेगा।

Vivo V25 सीरीज

वीवो वी25 प्रो को कंपनी ने इसी साल 35,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था। ग्राहक इस फोन को आईसीआईसीआई बैंक और एसबीआई बैंक कार्ड के जरिए फोन के सभी वेरिएंट पर 2,500 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं। यह फोन सेलिंग ब्लू और प्योर ब्लैक कलर वेरिएंट में आता है।

तो वहीं इसी सीरीज का एक और फोन Vivo V25 को भारत में 27,999 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया था। यह सर्फिंग ब्लू और एलिगेंट ब्लैक कलर जैसे 2 रंगों में आता है। इस फोन को ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक और एसबीआई बैंक के कार्ड के जरिये खरीदने पर 2,000 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं।

Vivo V75 5G

Vivo V75 5G को इस साल भारत में 8 GB रैम, 128 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 20,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था। यह फोन स्टारलाइट ब्लैक और ग्लोइंग गैलेक्सी कलर जैसे 2 अलग अलग वेरिएंट में मिलता है। ग्राहक इस फोन को आईसीआईसीआई बैंक और एसबीआई बैंक के कार्ड के जरिये खरीदने पर 1,000 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं।

इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच का AMOLED डिस्प्ले, MediaTek Helio G96 प्रोसेसर, 50 MP का मेन बैक कैमरा और 44 W की फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Vivo Y35

Vivo Y35 के 8 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज मॉडल की कीमत 18,499 रुपये है। आईसीआईसीआई बैंक और एसबीआई बैंक के कार्डधारक इस फोन पर 1,000 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं। यह फोन अगेट ब्लैक और डॉन गोल्ड जैसे 2 अलग अलग रंगों में आता है। 

यह भी पढ़ें- Redmi Note 12 Pro 5G की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, इस दिन आ रहा है भारत में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.