Move to Jagran APP

Top 5 Tech Stories of 1st July, 2020: यहां जानें दिन भर की पांच बड़ी खबरें

आज टेक इंडस्ट्री में एंड्राइड स्मार्ट टीवी से लेकर स्मार्टफोन तक ने दस्तक दी। इसके अलावा कुछ स्मार्टफोन के प्राइस कट भी चर्चा में रहे

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 07:11 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 10:29 PM (IST)
Top 5 Tech Stories of 1st July, 2020: यहां जानें दिन भर की पांच बड़ी खबरें

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Poco M2 Pro की लॉन्च को लेकर कंपनी ने आधिकारिक तौर पर खुलासा कर दिया है। इसके अलावा Samsung Galaxy S20+, Galaxy Buds+ BTS Edition भी आज बाजार में लॉन्च किए गए हैं। वहीं आज Thomson के स्मार्ट से लेकर भारतीय कंपनी Shinco का बजट रेंज टीवी चर्चा में रहा। टेक जगत की ऐसी ही टॉप 5 खबरों की जानकारी हम आपको यहां देंगे। 

loksabha election banner

Samsung Galaxy S20+, Galaxy Buds+ BTS Edition लॉन्च

Samsung ने Galaxy S20+, Galaxy Buds+ के BTS Edition को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने Galaxy S20 Ultra Cloud का व्हाइट वेरिएंट भी बाजार में उतारा है। ये तीनों डिवाइसेज आज से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गए हैं और 9 जुलाई तक प्री-बुक किए जा सकते हैं। इसके बाद कंपनी 10 जुलाई से इन्हें सेल के लिए उपलब्ध कराएगी। इनकी कीमत और फीचर्स की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

Thomson 4K स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च

Thomson ने इंडियन मार्केट में 4K बेज़ेल लेस Oath Pro स्मार्ट टीवी की नई रेंज को लॉन्च किया है जो कि 5 जुलाई से ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगी। इस रेंज में तीन स्क्रीन साइज 43 इंच, 55 इंच और 65 इंच शामिल हैं। इसकी शुरुआती कीमत 24,999 रुपये है। टीवी के फीचर्स के बारे में जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

Shinco ने लॉन्च किया बजट रेंज 4K स्मार्ट टीवी

भारतीय ब्रांड Shinco ने आज अपना बजट रेंज 4K स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्ट टीवी की कीमत 20,999 रुपये है और यूजर्स इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon के जरिए खरीद सकेंगे। Android 9.0 के साथ लॉन्च किया गया यह टीवी 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले रेजोल्यूशन सपोर्ट के साथ आता है। इसके फीचर्स की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

Poco M2 Pro भारत में 7 जुलाई को होगा लॉन्च

Poco M2 Pro को लेकर आ रही खबरों पर विराम लगाते हुए कंपनी ने आधिकारिक तौर पर खुलासा कर दिया है कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 7 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा और एक्सक्लूसिवली Flipkart पर उपलब्ध होगा। हालांकि, इसके फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कंपनी ने फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। इस खबर को डिटेल से पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें। 

Samsung Galaxy A31 की कीमत हुई कम

Samsung ने हाल ही में लॉन्च किए गए स्मार्टफोन Galaxy A31 पर कैशबैक ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स स्मार्टफोन के साथ 1,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। जिसके बाद यह 20,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 21,999 रुपये है। फोन के फीचर्स की बात करें तो ये वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाले डिस्प्ले के साथ आता है। फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है।डिटेल से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.