Move to Jagran APP

Republic Day 2019 Sale: इस वेबसाइट पर आधी से भी कम कीमत पर मिल रहे प्रोडक्ट्स

Republic Day 2019 Sale: Togofogo पर आधी से भी कम कीमत पर मिल रहे प्रोडक्ट्स यहां कुछ चुनिंदा सर्टिफाइड स्मार्टफोन्स पर 70 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। यह सेल 21 जनवरी से शुरू हो चुकी है और यह 26 जनवरी तक चलेगी

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 01:12 PM (IST)Updated: Sat, 26 Jan 2019 12:36 PM (IST)
Republic Day 2019 Sale: इस वेबसाइट पर आधी से भी कम कीमत पर मिल रहे प्रोडक्ट्स
Republic Day 2019 Sale: इस वेबसाइट पर आधी से भी कम कीमत पर मिल रहे प्रोडक्ट्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। भारत के 70 वें गणतंत्र दिवस का जश्न मनाने के लिए स्मार्टफोन फोन और टैबलेट खरीदने और बेचने के लिए प्रसिद्ध वेबसाइट टोगोफोगो ने अपने ग्राहकों के लिए विशेष गणतंत्र दिवस सेल की घोषणा की है। इस दौरान कुछ चुनिंदा सर्टिफाइड स्मार्टफोन्स पर 70 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। यह सेल 21 जनवरी से शुरू हो चुकी है और यह 26 जनवरी तक चलेगी। इस दौरान Motorola, Xiaomi और Apple जैसे ब्रांड्स पर यह सुपर डील दी जाएंगी।

loksabha election banner

टोगोफोगो गणतंत्र दिवस डील्स की डिटेल:

6 दिनो की बिक्री के दौरान टोगोफोगो वारंटी बाजार के साथ 1 वर्ष की वारंटी प्रदान कर रहा है। आपको बात दें कि टोगोफोटो अलग-अलग इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्टस पर एक्सपेंडेड वारंटी सेवाएं प्रदान करने का प्लेटफॉर्म है। इस मौके पर टोगोफोगो के सीईओ श्री सौमित्रागुप्ता ने कहा, “अपने ग्राहकों के साथ गणतंत्र दिवस की खुशी और गर्व का जश्न मनाते हुए, हमने तकनीक को सस्ती बनाने के लिए विशेष ऑफर्स की घोषणा की है। Apple, Xiaomi और Motorola जैसे ब्रांड्स हमारी वेबसाइट पर टॉप सेलिंग ब्रांड रहे हैं। उसी को ध्यान में रखते हुए, स्मार्टफोन पर बेहतर डील्स दी जारही हैं। इसके चलते लोग कम कीमत में इन डिवाइसेज को खरीद सकते हैं।”

एक तरफ, जहां ई-कॉमर्स दिग्गज नए स्मार्टफोन्स पर अत्यधिक छूट प्रदान कर रहे हैं, वहीं टोगोफोगो ने ब्रांडेड स्मार्टफोन्स को आम आदमी के लिए बेहद सस्ती बनाकर डिजिटल क्रांति के लिए भारतीयों के लिए अच्छा काम किया है। आपको बता दें कि टोगोफोगो में 500 से अधिक विक्रेताओं का एक नेटवर्क है जो टोगोफोगो वेबसाइट पर 20 से अधिक ब्रांडों के मोबाइल की लिस्ट बनाता है। सैमसंग, एप्पल, ब्लैकबेरी, सोनी, आसुस और Xiaomi जैसे अन्य ब्रांड्स को भी कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। कंपनी का लक्ष्य रिफर्बिश्ड डिवाइसेस के ऑफलाइन ग्रे मार्केट को बदलना है।

यह भी पढ़ें:

LG G8 को MWC 2019 से एक दिन पहले 24 फरवरी को किया जा सकता है लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स

क्या आप भी कर रहे हैं TikTok और Shareit जैसी ऐप्स का इस्तेमाल, चोरी हो सकता है आपका डाटा

Huawei P20 Lite को 22999 रुपये के बजाय 4009 रुपये में खरीदने का शानदार मौका, जानें कैसे 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.