Move to Jagran APP

32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाला Tecno Spark 10 Pro हुआ लॉन्च, यूजर को इन दो रंगों का मिल रहा है ऑप्शन

Tecno Spark 10 Pro Launched इलेक्ट्रॉनिक कंपनी टेक्नो का नया डिवाइस Tecno Spark 10 Pro एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन के रूप में पेश होता है। स्मार्टफोन MediaTek Helio G88 SoC प्रोसेसर के साथ लाया गया है। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaMon, 06 Mar 2023 03:33 PM (IST)
32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाला Tecno Spark 10 Pro हुआ लॉन्च, यूजर को इन दो रंगों का मिल रहा है ऑप्शन
Tecno Spark 10 Pro Globally Launched Features Battery Camera Processor, Pic Courtesy- Jagran File (प्रतिकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली, टेक डेस्क। बीते दिनों स्पेन में हो रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2023 इवेंट में टेक्नो ने अपने एक से ज्यादा डिवाइस को पेश किया था। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी टेक्नो ने अपने पहले फोल्डेबल डिवाइस Phantom V Fold से पर्दा उठाया था।

इसी के साथ कंपनी ने अपनी स्पार्क सीरीज में नया डिवाइस Tecno Spark 10 Pro को पेश किया था। अब कंपनी ने नए फोन Tecno Spark 10 Pro को ग्लोबली लॉन्च कर दिया है। आइए टेक्नो के नए स्मार्टफोन Tecno Spark 10 Pro की खूबियों पर एक नजर डालें-

टेक्नो का नया डिवाइस Tecno Spark 10 Pro एंट्री लेवल स्मार्टफोन

टेक्नो का नया डिवाइस Tecno Spark 10 Pro एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन के रूप में पेश होता है। स्मार्टफोन MediaTek Helio G88 SoC प्रोसेसर के साथ लाया गया है।

इसके अलावा ग्राहकों के लिए नया स्मार्टफोन दो रंगो Starry Black और Pearl White में लाया गया है। Tecno Spark 10 Pro 8जीबी रैम और 265जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश होता है।

दमदार बैटरी के साथ पेश होता है टेक्नो का Tecno Spark 10 Pro

कंपनी का नया डिवाइस 5,000mAh की बैटरी के साथ लाया गया है। इसके अलावा, यूजर को फोन में 6.8 इंच का एक बड़ा डिस्प्ले दिया जाता है।

50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ पेश होता है नया डिवाइस Tecno Spark 10 Pro

टेक्नो का नए डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। इसके अलावा फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश की सुविधा भी मिलती है। सेल्फी क्लिक करने के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। Tecno Spark 10 Pro में डुअल सिम की सुविधा मिलती है।

कितनी कीमत पर पेश हो रहा नया स्मार्टफोन  Tecno Spark 10 Pro

बता दें, टेक्नो के नए हैंडसेट की कीमत को लेकर कंपनी की ओर से अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। इसी तरह कंपनी ने नए फोन की पहली सेल की तारीख को लेकर भी अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है।