नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tata Sky ने 1 मार्च से ही अपने यूजर्स के लिए TRAI द्वारा सुझाई गई नई टैरिफ पॉलिसी (NTO 2.0) लागू कर दिया है। इस नई टैरिफ पॉलिसी के तहत यूजर्स को अब पहले के मुकाबले दोगुने फ्री-टू-एयर (FTA) चैनल्स ऑफर किए जा रहे हैं। साथ ही, यूजर्स को मल्टी टीवी कनेक्शन के लिए अब कम चार्ज देना पड़ रहा है। Tata Sky के अलावा अन्य डीटीएच सर्विस प्रोवाइडर्स ने पिछले साल लागू हुए NTO 1.0 के तहत तीन महीने, 6 महीने और एक साल की वैलिडिटी वाले लॉन्ग टर्म चैनल पैक्स पेश किए थे। नए टैरिफ ऑर्डर के लागू होने के बाद Tata Sky ने अब अपना नया लॉन्ग टर्म रिचार्ज (LTR) पैक पेश किया है। इन नए पैक्स में यूजर्स को अतिरिक्त वैलिडिटी ऑफर की जा रही है।

(फोटो साभार- Tata Sky)

देश के चारों प्रमुख डीटीएच सर्विस प्रोवाइडर्स Airtel Digital TV, Tata Sky, Dish TV & D2h और Sun Direct अपने यूजर्स को लॉन्ग टर्म पैक्स के साथ बेनिफिट्स ऑफर कर रहे हैं। Tata Sky अपने नए लॉन्ग टर्म रिचार्ज ऑफर को Tata Sky Cashback के नाम से लॉन्च किया है। इस नए ऑफर में यूजर्स को 12 महीने के लॉन्ग टर्म रिचार्ज पैक के साथ 30 दिनों की अतिरिक्त फ्री सर्विस ऑफर की जा रही है।

कैसे उठाएं लाभ?

इस ऑफर का लाभ लेने वाले यूजर्स को एक साथ 12 महीने का रिचार्ज कराना होगा। मान लीजिए अगर आपके द्वारा सिलेक्ट किए गए चैनल का कुल चार्ज 335 रुपये प्रति महीने बनता है तो आपको 12 महीने के रिचार्ज के लिए एक साथ 4,020 रुपये का भुगतान करना होगा। 12 महीने का रिचार्ज कराने के 48 घंटों के बाद आपको 30 दिनों का कैशबैक ऑफर मिलता है। इस ऑफर की खास बात ये है कि ये हर पैक के साथ काम करेगा। यानि की अगर आप खुद के द्वारा चैनल सिलेक्ट करके या फिर सर्विस प्रोवाइडर द्वारा दिए जा रहे किसी प्लान को चुनते हैं तो भी ये ऑफर काम करेगा। 

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस