Move to Jagran APP

Tata Sky ने की अपने SD और HD सेट टॉप बॉक्स की कीमत में भारी कटौती, जानें नई कीमत

Tata Sky ने दावा किया है कि यह कदम उसने यूजर्स को पूरी तरह पहुंचने के लिए उठाया है। नई कीमत में Tata Sky डीलर्स और रिटले स्टोर्स पर खरीदा जा सकेगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 24 May 2019 01:29 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2019 10:58 AM (IST)
Tata Sky ने की अपने SD और HD सेट टॉप बॉक्स की कीमत में भारी कटौती, जानें नई कीमत
Tata Sky ने की अपने SD और HD सेट टॉप बॉक्स की कीमत में भारी कटौती, जानें नई कीमत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tata Sky ने अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों में कटौती की है। अब Tata Sky के सेट टॉप बॉक्स को 400 रुयपे कम कीमत में खरीदा जा सकता है। यह बदलाव SD और HD में किया गया है। Tata Sky ने दावा किया है कि यह कदम उसने यूजर्स को पूरी तरह पहुंचने के लिए उठाया है। नई कीमत में Tata Sky डीलर्स और रिटले स्टोर्स पर खरीदा जा सकेगा। वहीं, इससे पहले कंपनी ने कुछ नए ब्रॉडकास्टर पैक भी लॉन्च किए थे। इनकी कीमत 49 रुपये से शुरू होती है।

loksabha election banner

Tata Sky सेट टॉप बॉकस की नई कीमत: इसके HD सेट टॉप बॉक्स के लिए 1,800 रुपये देने होंगे। वहीं, SD बॉक्स के लिए 1,600 रुपये देने होंगे। Tata Sky बॉक्स की नई कीमत अब Airtel Digital TV के बॉक्स जैसी हो गई है। वहीं, Dish TV ने एक प्रमोशनल ऑफर भी जारी किया है जिसके तहत HD सेट टॉप बॉक्स 1,690 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह ऑफर लिमिटेड समय के लिए ही है।

अगर आप Tata Sky सेट टॉप बॉक्स खरीदना चाहते हैं तो Amazon पर जा सकते हैं। 

इससे पहले कंपनी ने Tata Sky Binge लॉन्च की थी। Amazon Fire TV Stick के जरिए Tata Sky Binge सर्विस को एक्सेस किया जा सकता है। इस सर्विस का लाभ लेने के लिए Amazon Fire TV Stick का TATA Sky एडिशन खरीदना होगा और हर महीने 249 रुपये का भुगतान करना होगा। कंपनी ने घोषणा की थी कि यह सर्विस Eros Now, Hotstar, हंगामा प्ले और Sun NXT के डिजिटल कंटेंट को पेश करेगी।

Tata Sky पेश किए थे तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली के Lite पैक्स: पहला गुजराती लाइट है जिसकी कीमत 123.70 रुपये है। टैक्स के बाद यह प्लान 146 रुपये का हो जाता है। इसमें 66 चैनल हैं। वहीं, गुजराती लाइट एचडी पैक में 68 चैनल्स हैं जिसकी कीमत 202.50 रुपये है। टैक्स के बाद यह कीमत 239 रुपये हो जाती है। 23 अप्रैल को उड़िया लाइट पैक भी लॉन्च किया जाएगा जिसक कीमत 141.50 रुपये है जिसमें 62 चैनल शामिल हैं। टैक्स के बाद यह कीमत 167 रुपये हो जाएगी। इसका एचडी पैक 64 चैनल के साथ आता है जिसकी कीमत टैक्स के बाद 262 रुपये है। अन्य पैक्स की डिटेल के लिए क्लिक करें यहां

Airtel Digital TV सेट टॉप बॉक्स खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

लॉन्च से पहले सामने आई Redmi K20 की तस्वीर, ट्रिपल रियर कैमरा और ग्रेडिएंट फिनिश होगी खासियत

Airtel Digital TV ने पेश किए 6 रिचार्ज प्लान्स, 1 साल की वैधता के लिए देना होगा इतना शुल्क

OnePlus 7 Pro बना Amazon पर सबसे तेज बिकने वाला अल्ट्रा प्रीमियम स्मार्टफोन

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.