नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi 28 मई को अपना लेटेस्ट हैंडसेट Redmi K20 लॉन्च करेगी। इस बात की जानकारी खुद कंपनी दी है। साथ ही यह भी बताया है कि फोन को ग्रेडिएंट फिनिश के साथ पेश किया जाएगा। चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo इस लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन की तस्वीरें पोस्ट की गई हैं। इस फोटो में फोन के पिछले हिस्से पर ग्रेडिएंट फिनिश के साथ दिल के आकार में एक पैटर्न दिख रहा है। इसके अलावा ट्रिपल रयर कैमरा के साथ एलईडी फ्लैश भी मौजूद होगा।

Redmi K20 के संभावित फीचर्स: यह फोन 7 जनरेशन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। जैसा कि हमने आपको बताया यह फोन ग्रेडिएंट फिनिश और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा। फोन में एक अलग से सेंसर दिया गया है जो मैटेलिक रिंग से कवर है। फोन में पावर और वॉल्यूम बटन को फोन के दायीं तरफ दिया गया है। साथ ही बैक पैनल पर Redmi भी लिखा गया है। Xiaomi इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट कर एक फोटो शेयर की है जिसे Weibo पर भी जारी किया गया है।

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है। कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है। फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

इससे पहले भी जारी हुआ था टीजर: लीक्ड इमेज के अनुसार एक डेमोन किंग फोन फ्रेम के टॉप पर दिखाई दे रहा है। इस पोस्ट को Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने अपनी टाइमलाइन पर पोस्ट भी किया है। इस पोस्ट में यह भी बताया गया है कि पॉप-अप सेल्फी कैमरा होने के बावजूद भी यह फोन दूसरे फोन्स से हल्का है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस फोन में इंजीनियर्स ने अलग ऑप्टीमाइजेशन दिया गया है। इस फोन का 3,00,000 से ज्यादा बार ड्यूरेबिलिटी टेस्ट किया गया है। ऐसे में अगर आप दिन में 100 सेल्फी लेते हैं तो यह कैमरा 8 साल तक चल सकता है।

Redmi Y3 को Amazon से खरीदने के लिए आप इस लिंक पर जा सकते हैं। यहां आपको ऑफर्स भी दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:

Airtel Digital TV ने पेश किए 6 रिचार्ज प्लान्स, 1 साल की वैधता के लिए देना होगा इतना शुल्क

OnePlus 7 Pro बना Amazon पर सबसे तेज बिकने वाला अल्ट्रा प्रीमियम स्मार्टफोन

Samsung Galaxy A70S को 64MP कैमरा के साथ किया जा सकता है लॉन्च 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shilpa Srivastava