Move to Jagran APP

Galaxy M30 के बाद कंपनी जल्द लॉन्च कर सकती है Galaxy M30s, जानें क्या होगा खास

Galaxy M30 का नया वर्जन लॉन्च किए जाने की तैयारी कर रही है। इसका नाम Galaxy M30s हो सकता है। इस फोन को Galaxy M30 का अपग्रेडेड वेरिएंट कहा जा रहा है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 14 Jun 2019 02:43 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jun 2019 09:21 AM (IST)
Galaxy M30 के बाद कंपनी जल्द लॉन्च कर सकती है Galaxy M30s, जानें क्या होगा खास

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने हाल ही में अपना नया हैंडसेट Galaxy M30 लॉन्च किया था। इस फोन को यूजर्स का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। कंपनी ने इस फोन से भारत में 70 अरब का बिजनेस किया है। अब कंपनी ने इस सीरीज के अपने अगले स्मार्टफोन पर काम करना शुरू कर दिया है। खबरों के मुताबिक, इस फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन का नाम Galaxy M30s हो सकता है।

loksabha election banner

Sammobile की एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, Galaxy M30 का नया वर्जन लॉन्च किए जाने की तैयारी कर रही है। इसका नाम Galaxy M30s हो सकता है। इस फोन को Galaxy M30 का अपग्रेडेड वेरिएंट कहा जा रहा है। नए फोन को कुछ इम्प्रूवमेंट्स के साथ पेश किया जा सकता है। मॉडल नंबर की बात करें तो यह SM-M307F है। पुराने Galaxy M30 का मॉडल नंबर SM-M305F था। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि नया फोन पहले से बेहतर फीचर्स के साथ आएगा या नहीं।

दमदार बैटरी और शानदार कैमरा से लैस Galaxy M20 कम कीमत में एक बेस्ट च्वाइस साबित हो सकता है। इसे Amazon से खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

स्पेसिफिकेशन्स की मानें तो यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ पेश किया जा सकता है। यह One UI 1.1 पर आधारित होगा। साथ ही यह फोन दे स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। पहला वेरिएंट 64 जीबी और दूसरा वेरिएंट 128 जीबी स्टोरेज से लैस हो सकता है।

कंपनी न सिर्फ M30s पर काम कर रही है बल्कि अपनी A-सीरीज को भी एक्सपेंड करने की तैयारी में है। खबरों के मुताबिक, इन दोनों फोन्स को इस वर्ष की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि Galaxy A20s, Galaxy A30s और Galaxy A70s को भी जल्द ही लॉन्च किए जाने की संभावना है। ये सभी फोन्स डेवलपमेंट स्टेज पर हैं। जहां Galaxy A30s और Galaxy A70s को ब्लैक, व्हाइट और लैवेंडर कलर विकल्प में पेश किए जाने की संभावना है। वहीं, A20s को ब्लैक और ब्लू कलर में उतारा जाएगा।

Galaxy M20 की एसेसरीज खरीदने के लिए भी आप Amazon पर जा सकते हैं। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Nokia 8.1 को Rs 10,549 की कम कीमत पर Amazon से खरीदने का मौका, मिल रहे ये ऑफर्स

Xiaomi की राह पर Huawei, बिना इजाजत यूजर्स को दिखा रही Unwanted Ads

PUBG Mobile: 0.13.0 नई अपडेट में ये टॉप 5 फीचर्स आपको आएंगे सबसे पसंद

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.