Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M10s भारी डिस्काउंट ऑफर में हो रहा है उपलब्ध

Samsung Galaxy M10s कम कीमत के साथ Blue Fest Sale में खरीदारी के लिए उपलब्ध है साथ ही फोन को पर कई शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 06:18 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 06:18 PM (IST)
Samsung Galaxy M10s भारी डिस्काउंट ऑफर में हो रहा है उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने भारत में अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर Blue Fest sale की शुरुआत की है जो कि 19 नवंबर तक चलेगी। इस सेल के दौरान यूजर्स कंपनी के कई डिवाइसेज को कम कीमत और शानदार ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। इस सेल में कंपनी द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए स्मार्टफोन Galaxy M10s पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 8,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था, लेकिन Blue Fest sale में इसे केवल 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

loksabha election banner

Samsung Galaxy M10s की कीमत में की गई कटौती केवल Blue Fest sale के दौरान ही उपलब्ध होगी। 14 नवंबर से शुरु हुई ये सेल 19 नवंबर जारी रहेगी। इस सेल में स्मार्टफोन के साथ ही कई कंपनी के कई अन्य डिवाइसेज की कीमत में भी कटौती की गई है। सेल के दौरान मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो स्मार्टफोन की खरीदारी पर HDFC Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10 प्रतिशत कैशबैक का लाभ मिलेगा। इसके अलावा मोबिक्विक पर 3,000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है। 

Samsung Blue Fest sale में Samsung Galaxy M10s को 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, जबकि फोन की ओरिजनल कीमत 8,999 रुपये है। वहीं Galaxy Note 9 को भी 49,790 रुपये के बजाय 42,999 रुपये में खरीदने मेें मौका मिल रहा है। इसके अलावा Galaxy S9 स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट उपलब्ध है, जिसका लाभ उठाकर आप इस फोन को 38,790 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी कीमत 29,999 रुपये है। इन सभी फोन पर HDFC Bank क्रेडिट कार्ड पर 7.5 प्रतिशत का डिस्काउंट भी प्राप्त किया जा सकता है। 

Blue Fest sale के दौरान स्मार्टवॉच पर भी 35 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा टीवी पर 50 प्रतिशत का डिस्काउंट और Harman Kardon audio प्रोडक्ट्स पर 55 प्रतिशत तक के डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है। होम अप्लायंस की खरीदारी पर यूजर्स को HDFC Bank, ICICI Bank और Axis Bank के कार्ड से पेमेंट पर 10 प्रतिशत कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.