Move to Jagran APP

Galaxy Note 10 Lite आज भारत में होगा लॉन्च, जानें कीमत से फीचर्स तक हर संभावित डिटेल

Samsung Galaxy Note 10 Lite को लेकर किए गए एक ट्वीट में बताया गया है कि इस फोन को 21 जनवरी 2020 को भारत में लॉन्च किया जाएगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 07:00 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 08:44 AM (IST)
Galaxy Note 10 Lite आज भारत में होगा लॉन्च, जानें कीमत से फीचर्स तक हर संभावित डिटेल
Galaxy Note 10 Lite आज भारत में होगा लॉन्च, जानें कीमत से फीचर्स तक हर संभावित डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung आज अपना एक नया स्मार्टफोन Galaxy Note 10 Lite भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस फोन को भारत में लॉन्च किए जाने की जानकारी दी है। ट्वीट में लिखा गया है कि इस फोन को 21 जनवरी 2020 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। साथ ही यह भी कहा गया है कि इस फोन के साथ दमदार S Pen भी दिया जाएगा।

loksabha election banner

इस ट्वीट पर क्लिक करने के बाद आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Samsung India पर पहुंच जाएंगे। इसमें आपको अपना ईमेल, मोबाइल नंबर और पिन कोड एंटर करना होगा। इससे Note 10 Lite को लॉन्च करने के समय आपको नोटिफाई कर दिया जाएगा। इससे ज्यादा ट्वीट से और कोई जानकारी नहीं मिली है।

Samsung Galaxy Note 10 Lite की संभावित कीमत: कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो Galaxy Note 10 Lite की कीमत करीब 40,000 रुपये हो सकती है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और ऑफलाइन मार्केट में उपलब्ध कराया जाएगा।

Samsung Galaxy Note 10 Lite के संभावित फीचर्स: इसमें 6.7 इंच का Infinity-O डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन भी दिया जा सकता है। यह फोन एक्सीनोस 8895 चिपसेट के साथ आएगा। इसमें 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम दी जाने की उम्मीद है। इसमे 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। यह सुपर फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करेगी।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस जिसका अपर्चर f/2.2 दिया गया होगा। दूसरा 12 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस जिसका अपर्चर f/1.7 होगा। तीसरा 12 मेगापिक्सल का जिसका अपर्चर f/2.4 होगा। इसके अलावा फोन में S-Pen भी उपलब्ध कराया गया है।

इससे पहले IANS की एक रिपोर्ट आई थी जिसमें बताया गया था कि Galaxy Note 10 Lite को S Pen के साथ पेश किया जा सकता है। इसे दो वेरिएंट में लॉन्च किए जाने की खबर दी गई थी। इसका पहला वेरिएंट 6 जीबी रैम और दूसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही ऑरा ग्लो, ऑरा ब्लैक और ऑरा ब्लैक रंग में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। हां पढ़ें पूरी खबर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.