Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M21 की कीमत आई सामने, 16 मार्च को भारत में होगा लॉन्च

Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 16 मार्च को लॉन्च किया जाएगा और यह ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर कई फीचर्स के साथ लिस्ट हो गया है (फोटो साभार Samsung)

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 12:34 PM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 12:37 PM (IST)
Samsung Galaxy M21 की कीमत आई सामने, 16 मार्च को भारत में होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy M21 को लेकर कंपनी ने हाल ही जानकारी दी थी कि यह स्मार्टफोन भारत में 16 मार्च को लॉन्च होने वाला है। साथ ही ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर यह स्मार्टफोन लिस्ट भी हो गया है। जहां इसके कई खास फीचर्स की जानकारी दी गई है। 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ आने वाले Galaxy M21 का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। वहीं अब कंपनी ने लॉन्च से पहले अपने ट्वीटर अकाउंट पर फोन की कीमत से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। 

loksabha election banner

Samsung के ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy M21 की इमेज दी गई है। साथ ही यहां फोन की कुछ कीमत भी दी गई है और यूजर्स से कहा गया है कि वह इनमें से किसी एक कीमत का अंदाजा लगा सकते हैं। सहीं अंदाजा लगाकर आप नए Monster को घर ले सकते हैं। 

इमेज में शो रही कीमत पर नजर डालें तो इसमें 12,500 रुपये, 12,900 रुपये, 11,999 रुपये और 11,700 रुपये की कीमत दी गई है। ऐसे में फोन के फीचर्स को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में 11,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है। जबकि फोन के हाई एंड वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये हो सकती हैं। हालांकि सही कीमत जानने के लिए 16 मार्च तक का इंतजार करना होगा।

Samsung Galaxy M21 में 6000mAh की बैटरी के अलावा 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें Infinity-U सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। वहीं कंपनी द्वारा शेयर की गई इमेज में फोन का ब्लू कलर वेरिएंट देखा जा सकता है। जिसके बैक पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। वहीं बैक में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इससे पहले यह स्मार्टफोन Geekbench पर लिस्ट हुआ था जहां जानकारी दी गई थी कि इसे Exynos 9611 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.