Move to Jagran APP

Samsung Galaxy Fold का कैमरा होगा पहले से बेहतर, मिला नया अपडेट

Samsung Galaxy Fold को मिले अपडेट के बाद सेल्फी कैमरे में यूजर्स को नए फीचर्स की सुविधा उपलब्ध होगी...

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 28 Oct 2019 12:03 PM (IST)Updated: Mon, 28 Oct 2019 04:00 PM (IST)
Samsung Galaxy Fold का कैमरा होगा पहले से बेहतर, मिला नया अपडेट
Samsung Galaxy Fold का कैमरा होगा पहले से बेहतर, मिला नया अपडेट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने पिछले ​दिनों ही भारतीय बाजार में अपने फोल्डेबल फोन Galaxy Fold लॉन्च किया था, इसकी कीमत 1.65 लाख रुपये है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स फोन और टैबलेट की तरह आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आपको एक या दो नहीं बल्कि 6 कैमरों की सुविधा मिलेगी जो कि बेहतर फोटोग्राफी का अहसास कराने में सक्षम है। वहीं कंपनी ने यूजर्स को अधिक बेहतर कैमरा परफॉर्मेंस की सुविधा देने के लिए नया अपडेट जारी किया है, जिसके बाद कैमरे में कई नए फीचर्स एड हो जाएंगे। 

loksabha election banner

Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन के लिए कंपनी ने F900FXXU1ASJ4 अपडेट वर्जन जारी किया है। SamMobile की रिपोर्ट के अनुसार फोन को नया अपडेट मिलने के बाद कई नए व खास कैमरा फीचर्स एड हो जाएंगे। नए अपडेट में सेल्फी कैमरे में नाइट मोड, लाइव फोकस विडियो मोड, AR डूडल और हाइपरलैप्स मोड में सुपर स्टेडी रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स की सुविधा शामिल हो गई है। इसके अलावा Galaxy Fold स्मार्टफोन यूजर्स वीडियो एडिटर फीचर्स का भी उपयोग कर सकेंगे। 

बता दें कि Samsung Galaxy Fold के लॉन्च होने के बाद से ही चर्चा है कि कंपनी जल्द ही इस फोन का एक नया अपग्रेड वेरिएंट Samsung Galaxy Fold 2 भी बाजार मे उतार सकती है, जिस पर कंपनी ने काम करना शुरू कर दिया है। हालांकि आधिकारिक तौर पर Samsung ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। उम्मीद की जा रही है ​नया फोल्डेबल फोन अप्रैल 2020 में लॉन्च किया जा सकता है और कंपनी फरवरी 2020 में Galaxy S11 के लिए आयोजित होने वाले लॉन्च इवेंट में Galaxy Fold 2 की घोषणा कर सकती है। 

Samsung Galaxy Fold के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6 कैमरे दिए गए हैं। फोन के फोल्ड होने पर 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैैमरा मौजूद है। जबकि अनफोल्ड होने पर फोन में 10 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं रियर पैनल में 16 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। फोन में 4.8 इंच और 7.3 इंच के दो डिस्प्ले दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए फोन 4,380 एमएएच की बैटरी मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.