Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A50 के लेटेस्ट अपडेट में मिलेगा नाइट मोड, Slow-Mo वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स

Samsung Galaxy A50 के इस लेटेस्ट अपडेट को फर्मवेयर वर्जन A505FDDU2ASF2 के नाम से रोल आउट किया गया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 30 Jun 2019 12:46 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2019 04:50 PM (IST)
Samsung Galaxy A50 के लेटेस्ट अपडेट में मिलेगा नाइट मोड, Slow-Mo वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung के पहले इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाले स्मार्टफोन Samsung Galaxy A50 के लिए जून सिक्युरिटी अपडेट रोल आउट कर दिया गया है। इस नए अपडेट में यूजर्स को नाइट मोड, Slow-Mo वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे। इस नए सिक्युरिटी अपडेट का इंतजार कई यूजर्स को था। इस स्मार्टफोन के इस लेटेस्ट अपडेट को फर्मवेयर वर्जन A505FDDU2ASF2 के नाम से रोल आउट किया गया है। नाइट मोड और स्लो-मो वीडियो रिकॉर्डिंग के अलावा इसमें QR कोड स्कैनिंग जैसे फीचर्स भी कैमरा ऐप के साथ जोड़ा गया है। पिछले महीने ही इस स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की गई थी। अब यह स्मार्टफोन Rs 18,490 की कीमत में उपलब्ध है।

loksabha election banner

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कई यूजर्स ये भी रिपोर्ट कर रहे हैं कि इस नए फर्मवेयर अपडेट के बाद भी उनके स्मार्टफोन में स्लो-मो वीडियो और नाइट मोड जैसे फीचर्स नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में यूजर्स को अपने कैमरा ऐप को रिसेट करना पड़ सकता है। स्मार्टफोन के कैमरा ऐप को रीसेट करने के लिए यजूर्स को कैमरा ऐप में जाकर गियर आइकन पर जाकर कैमरा ऐप की सेटिंग्स ओपन करनी होगी। इसके बाद आप रिसेट सेटिंग्स करके कैमरा ऐप को रिसेट कर सकते हैं। इसके बाद ये फीचर्स एक्टिवेट हो सकते हैं।

Galaxy A50 के फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी Infinity-U सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए कंपनी का ही 2.3Ghz Exynos 9610 प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है। फोन दो स्टोरेज ऑप्शन में 4GB+64GB और 6GB+128GB में उपलब्ध है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसका प्राइमरी रियर कैमरा 25 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में 8 और 5 मेगापिक्सल के दो और कैमरे दिए गए हैं। फोन में सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.