Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A41 का रेंडर आया सामने, 48MP कैमरा समेत ये हो सकते हैं खास फीचर्स

Galaxy A41 को पिछले महीने सर्टिफिकेशन साइट Geekbench पर स्पॉट किया गया था। इस स्मार्टफोन का रेंडर माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लीक हुआ है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 01 Mar 2020 09:52 AM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2020 11:53 AM (IST)
Samsung Galaxy A41 का रेंडर आया सामने, 48MP कैमरा समेत ये हो सकते हैं खास फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने जनवरी और फरवरी 2020 में A सीरीज के दो स्मार्टफोन्स Galaxy A51 और Galaxy A71 को लॉन्च किया है। कंपनी जल्द ही इस सीरीज में एक और स्मार्टफोन Galaxy A41 को जोड़ने वाली है। इस स्मार्टफोन का हाल ही में रेंडर लीक हुआ है। पहले भी इसके कई फीचर्स सामने आए थे। Galaxy A41 के लीक हुए रेंडर में इसके फ्रंट और बैक पैनल को देखा जा सकता है। इसका फ्रंट और बैक पैनल इस साल लॉन्च हुए Galaxy A51 और A71 की तरह ही देखने में लगता है। हालांकि, इसके फ्रंट पैनल में पंच-होल की जगह ड्यू ड्रॉप नॉच देखा जा सकता है।

loksabha election banner

Galaxy A41 को पिछले महीने सर्टिफिकेशन साइट Geekbench पर स्पॉट किया गया था। इस स्मार्टफोन का रेंडर माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लीक हुआ है। OnLeaks द्वारा लीक हुए इस रेंडर में फोन के फीचर्स के बारे में भी जानकारी दी गई है। Galaxy A41 में 6 इंच का Infinity-U डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MediaTek Helio P65 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन को तीन स्टोरेज ऑप्शन्स 4GB RAM + 64GB, 6GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 128GB में लॉन्च किया जा सकता है।

Galaxy A41 के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसे 48MP के ट्रिपल रियर कैमरे सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन का रियर कैमरे में Galaxy A51, A71 की तरह ही डिजाइन दिया जा सकता है। फोन में 48MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 5MP का टेलीफोटो कैमरा LED फ्लैश के साथ दिया जा सकता है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 25MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 4,000mAh की बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग और USB Type C सपोर्ट के साथ दी जा सकती है। फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित OneUI 2.0 पर रन कर सकता है। इसे भारत में Rs 15,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.