Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A20 and Galaxy A30 को एक बार फिर मिला प्राइज कट, जानें नई कीमत

Samsung ने हाल ही में अपने दो स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy A20 और Samsung Galaxy A30 की कीमत में कटौती की घोषणा की है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 14 Jun 2019 03:37 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jun 2019 09:21 AM (IST)
Samsung Galaxy A20 and Galaxy A30 को एक बार फिर मिला प्राइज कट, जानें नई कीमत
Samsung Galaxy A20 and Galaxy A30 को एक बार फिर मिला प्राइज कट, जानें नई कीमत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने हाल ही में अपने दो स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy A20 और Samsung Galaxy A30 की कीमत में कटौती की घोषणा की है। यह कदम इसलिए उठाया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके दोनों डिवाइसेज बाजार में प्रतिस्पर्धिक रहे। रिपोर्ट के अनुसार, Samsung Galaxy A20 अब Rs 1000 की कटौती के बाद Rs 10,490 में बिक रहा है। वहीं, Samsung Galaxy A30 Rs 1500 की कटौती के बाद Rs 13,990 में मिल रहा है।

loksabha election banner

यह प्राइज ड्राप ऑफलाइन स्टोर्स पर तो मिलना शुरू हो गया है, लेकिन सैमसंग ऑनलाइन स्टोर और Amazon India पर अभी तक प्राइज अपडेट नहीं हुए हैं। यह जानकारी 91Mobiles पर स्पॉट की गई थी। आपको बता दें, इन डिवाइसेज पर मिलने वला यह पहला प्राइज ड्राप नहीं है। पहले आई एक रिपोर्ट के अनुसार, पिछले महीने दोनों डिवाइसेज की कीमत में Rs 1500 की कटौती हुई थी।

Samsung Galaxy A20 के फीचर्स: इसमें 6.4 इंच का एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में Exynos 7884 एसओसी (सिस्टम ऑन चिप) प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन को 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है। फोन की इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 GB तक बढ़ा सकते हैं। कैमरा फीचर्स की बात करें तो इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है जिसका अपर्चर f/1.9 है। वहीं, सेकेंडरी रियर कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है। फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

दमदार बैटरी और शानदार कैमरा से लैस Galaxy M20 कम कीमत में एक बेस्ट च्वाइस साबित हो सकता है। इसे Amazon से खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Samsung Galaxy A30 के फीचर्सइसमें 6.4 इंच का सुपर AMOLED इनफिनिटी-U डिस्प्ले दिया गया है। फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। फोन की मेमोरी को आप एक्सटर्नल मेमोरी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। साथ ही सेकेंडरी कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो यह Exynos 7904 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 15 वाट का सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी का सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें USB Type-C चार्जिंग जैक दिया गया है।

Galaxy M20 की एसेसरीज खरीदने के लिए भी आप Amazon पर जा सकते हैं। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Nokia 8.1 को Rs 10,549 की कम कीमत पर Amazon से खरीदने का मौका, मिल रहे ये ऑफर्स

Xiaomi की राह पर Huawei, बिना इजाजत यूजर्स को दिखा रही Unwanted Ads

PUBG Mobile: 0.13.0 नई अपडेट में ये टॉप 5 फीचर्स आपको आएंगे सबसे पसंद

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.